Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 1 June 2024

महारानी होंडा के मैनेजर ने करवाई अकाउंटेंट की हत्या : एसपी सुशील कुमार

 महारानी होंडा के मैनेजर ने करवाई अकाउंटेंट की हत्या : एसपी सुशील कुमार







रिपोर्ट : उदय कुमार झा

01:06:2024



मधुबनी : विगत 30:05:2024 की देर शाम लगभग 8:30 बजे नगर थाना को सूचना मिली कि रामचौक के पास एक व्यक्ति को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी । गोली महारानी होंडा के अकाउंटेंट धीरज कुमार साह को मारी गई थी । धीरज की पत्नी वंदना कुमारी के फर्द बयान के आधार पर राजकुमार राहुल एवं अन्य अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध नगर थाना में कांड संख्या- 225/24 की गई और सदर एसडीपीओ के नेतृत्त्व में एक विशेष टीम गठित कर छापेमारी शुरू की गई । विशेष टीम एवं टेक्निकल सेल के सहयोग से प्राथमिकी अभियुक्त राजकमल राहुल उर्फ राजकमल ठाकुर को गिरफ्तार किया गया । उसने बताया कि कस्टमर के लोन का पैसा रिजेक्ट होने पर वह कस्टमर से लोन का पैसा नकद प्राप्त कर लेता था और उस पैसे को एजेंसी में जमा नहीं करता था । इस बात की जानकारी धीरज कुमार साह को हो गई । दो ग्राहकों का करीब 1,80000 रुपया बकाया हो गया था । धीरज पैसा जमा करने के लिए दबाव बना रहा था और पैसा जमा नहीं करने पर वह एजेंसी मालिक को सारी बातें बता देता । इसी कारण से मैनेजर राजकमल राहुल ने उसे रास्ते से हटाने की बात ठानी और राजन कुमार झा, प्रकाश झा, राजू कुमार प्रसाद एवं प्रकाश कुमार के साथ मिलकर धीरज को गोली मरवाकर हत्याकाण्ड को अंजाम दिया । एसपी ने बताया कि इस घटना में शामिल सभी अपराधियों की गिरफ्तारी हो गई है और घटना में प्रयुक्त हथियार एवं मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया गया है । इस कांड में एक देशी पिस्टल, दो ज़िंदा कारतूस, पाँच मोबाइल, तीन मोटरसाइकिल एवं पाँच खोखा बरामद किया गया है । 

विशेष टीम के सदस्यों में शामिल थे - राजीव कुमार, सदर एसडीपीओ, पुलिस निरीक्षक सत्येन्द्र कुमार (थानाध्यक्ष), पुअनि मनोज कुमार, पुअनि लक्ष्मी कुमारी, पुअनि रानी कुमारी (नगर थाना), पुनि मो.शमशाद, तकनीकी शाखा प्रभारी, पुनि मुकेश कुमार, तकनीकी शाखा, तकनीकी शाखा की सिपाही इम्पू कुमारी, शिवशंकर उराँव, सुरेश कुमार , मनोहर कुमार तथा नगर थाना के चौकीदार राजाबाबू यादव एवं महाकान्त कुमार । एसपी सुशील कुमार ने बताया कि विशेष टीम में शामिल सभी कर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।