Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday 31 May 2022

अपराधियों ने की युवक की हत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

 अपराधियों ने की युवक की हत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा 



मधुबनी जिले के बासोपट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत मढिया गांव निवासी सुरेंदर यादव को अपराधियों ने हत्या कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक को अपराधियों ने हत्या कर हत्थापुर परसा गाँव के सड़क किनारे फेंक दिया। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों के द्वारा मढिया गाँव के ग्रामीण सहित बासोपट्टी थाना पुलिस को दी गयी। घटनास्थल पर थाना पुलिस ने पहुँचकर शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया। ग्रामीणों ने बताया कि युवक गाँव में भोज खाकर जब अपने दुकान पर जा रहा था। उसी समय अपराधियों ने हत्थापुर सड़क पर युवक को घेर कर हत्या कर दिया। घटनास्थल पर पहुँची परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।

वहीं, थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गया है।

बाइट :- स्थानीय।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।