Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday, 16 August 2022

कट्टा और गोली के साथ अपराधी गिरफ्तार

 रिपोर्ट : चन्दन 


मधुबनी जिला के रहिका थाना के पुलिस टीम क़ो एक बड़ी सफलता हाथ लगी है ।पुलिस नें दो लोडेड देशी कट्टा व चार जिंदा कारतूस के साथ एक अपराधी राम क़ुमार शर्मा क़ो दबोच लिया है ।मिली जानकारी के अनुसार अपराधी राम क़ुमार शर्मा किसी से पुरानी दुश्मनी के कारण उसकी हत्या करने की फिराक में था ।इस संबंध में पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर रही है ।

सदर डीएसपी राजीव क़ुमार ने अपने आवासीय परिसर स्थित कार्यालय प्रकोष्ठ में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी टीम नें रहिका थाना अन्तर्गत ग्राम सीमा बरही टोल से अपराधकर्मी लदनिया थाना के गांव डुमरियाही निवासी देवनंदन शर्मा के पुत्र राम क़ुमार शर्मा क़ो दो लोडेड देशी कट्टा एवं चार जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा गया । इस संबंध में रहिका थानाध्यक्ष अरुण क़ुमार के स्वयं अंकित बयान के आधार पर रहिका थाना में आर्म्स एक्ट एवं अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है ।

विदित हो कि छापेमारी टीम में रहिका थानाध्यक्ष अरुण क़ुमार,एसआई विनय शर्मा,राहुल कुमार,सअनि.राजेश क़ुमार एवं सिपाही अरविंद क़ुमार दास के साथ अन्य सशस्त्र बल शामिल थे ।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
शाहनवाज हुसैन को सुप्रीम कोर्ट से राहत, FIR दर्ज करने के आदेश पर लग गयी रोक। बिहार में जूनियर डॉक्टर्स हड़ताल पर, स्टाइपेंड बढ़ाने की मांग। मिथिला मखाना को मिला जीआइ टैग