Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday 7 August 2022

मोहर्रम को लेकर पुलिस का फ्लैग मार्च

 रिपोर्ट : चन्दन कुमार


बिस्फी प्रखंड क्षेत्र में शांतिपूर्ण मुहर्रम त्योहार मनाने को लेकर पुलिस प्रशासन के द्वारा फ्लैग मार्च निकाली गई, जिसका नेतृत्व एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह कर रहे थे । इस मौके पर बिस्फी, भैरवा, धजवा, बैंगरा, जानीपुर, जगवन, नरसाम, कठैला, तीसी नरसाम, नूरचक, औंसी जीरोमाइल, खैरी बांका सहित एक दर्जन गांव में भारी संख्या में पुलिस बल ने फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को सौहार्द्रपूर्ण वातावरण में एवं शांतिपूर्ण ढंग से पर्व मनाने को लेकर अपील की । साथ ही आपस में सभी को मिलजुल कर पर्व में सहयोग करने को कहा।


इस मौके पर एसडीपीओ ने कहा कि मोहर्रम त्योहार एवं अंतिम सोमवारी एक ही समय में होने के कारण प्रशासन पूरी तरह सतर्कता के साथ कार्य कर रही है, सभी मोहर्रम मनाने वाले समितियों के लिए रूट चार्ट निर्धारित की गई है। साथ ही समय भी निर्धारित किया गया है । सभी को समय से ताजिया मिलन एवं कलाकारों के द्वारा रंग क्षेत्र में कलाकारी प्रदर्शन करने का समय निर्धारित किया गया है। सोशल मीडिया पर नजर रख रही है, वही डीजे के साथ 107 की कार्रवाई की गई है ।


सभी लोगों से मिलकर आपस में दोनों त्योहर मनाने की अपील की। इस मौके पर सर्किल इंपेक्टर रंजीत कुमार निराला, सीओ श्रीकांत कुमार सिन्हा, बिस्फी थानाध्यक्ष राजकुमार राय, पतौना थाना अध्यक्ष प्रहलाद शर्मा, औंसी ओपी

अध्यक्ष हरिद्वार शर्मा, एसआई सुभाष सिंह, एएसआई हरिंदर राय, उदय सिंह, सुरेश चौधरी सहित भारी संख्या में पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।