Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday, 11 August 2022

दो लड़कों की मौत से मचा कोहराम

 न्यूज़ डेस्क : मधुबनी



हरलाखी :11:08:2022




मधुबनी जिले के हरलाखी थाना क्षेत्र के पिपरौन गांव स्थित एनएच-104 सड़क पर बाइक की ठोकर से दो लड़कों की मृत्यु हो गयी। मृतक की पहचान पिपरौन गांव निवासी राम हृदय पासवान क 18 वर्षीय पुत्र मुस्कान कुमार एवं विजय मंडल के करीब 14 वर्षीय पुत्र रवि कुमार के रूप में की गई है।

घटना बुधवार रात करीब दस बजे की बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों युवक रात करीब दस बजे एनएच मार्ग किनारे टहल रहे थे। इसी दौरान जटही की ओर से आ रहे बाइक चालक ने अनियंत्रित होकर दोनों युवक को ठोकर मार दी, जहां बाइक पर सवार एक युवक भी घायल हो गया। उक्त बाइक सवार को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को हिरासत में लेकर बाइक को भी जब्त कर लिया। इधर आनन फानन में दोनों युवक को उमगांव के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां मुस्कान कुमार को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से जख्मी रवि कुमार को उनके परिजन दरभंगा ले गये, जहां अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गयी। गिरफ्तार युवक की पहचान नेपाल फुलगामा थाना क्षेत्र के घोड़घास गांव निवासी इंद्रेश कुमार के रूप में किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गिरफ्तार युवक अपने दो दोस्तों के साथ अपने ससुराल स्थानीय थाना क्षेत्र के गिदराही गांव आ रहे थे । इसी क्रम में घटना घटित हो गयी। घटना के बाद दोनों दोस्त भाग निकले। इधर पुलिस ने मुस्कान कुमार के शव को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया। शव के घर आते ही ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। परिजनों में चीख पुकार मच गई । मृतक की मां यह कह कह कर बेहोश हो रही थी कि 'रौ बौआ आब हम कोना रहबौ रौ, आब के हमारा माई कहतै रौ' मृतक युवक की मां का आंसू थमने का नाम नही ले रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों मृतक के परिजन काफी गरीब है। दोनों मृतक के पिता प्रदेश में मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं।

इस बाबत थानाध्यक्ष अनोज कुमार ने बताया कि इस घटना को लेकर मृतक रवि कुमार की मां रामतुला देवी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार युवक को जेल भेज दिया गया है।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
शाहनवाज हुसैन को सुप्रीम कोर्ट से राहत, FIR दर्ज करने के आदेश पर लग गयी रोक। बिहार में जूनियर डॉक्टर्स हड़ताल पर, स्टाइपेंड बढ़ाने की मांग। मिथिला मखाना को मिला जीआइ टैग