Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 8 August 2022

आज़ादी गौरव पदयात्रा को सफल बनाएँ : शीतलाम्बर

 न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


    प्रो शीतलाम्बर झा अध्यक्ष, जिला कांग्रेस कमिटी मधुबनी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि  आजादी के 75 वीं वर्षगाँठ के पावन अवसर पर स्वतंत्रता संग्राम के सेनानियों के स्मरण में अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के निर्देशानुसार भारत जोड़ो अभियान के तहत आजादी गौरव पद यात्रा काश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक एवं देश के सभी जिलाओं में न्यूनतम पचहत्तर किलोमीटर पदयात्रा करना सुनिश्चित किया गया है जो देश के सभी लोकसभाओं के विधानसभा से गुजरेगी और जगह जगह सभा कर पदयात्रा के उद्देश्य पर प्रकाश डाला जाएगा।

जिलाध्यक्ष प्रो झा ने कहा है कि मधुबनी जिला के दोनों लोकसभा क्षेत्र के दो दो जगहों से आजादी गौरव यात्रा निकालने का फैसला लिया है मधुबनी लोकसभा के महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्व सूरज नारायण सिंह द्वार नरपत नगर से एवं बेनीपट्टी के उच्चैठ भगवती स्थान से एवं झंझारपुर लोकसभा के झंझारपुर में अवस्थित महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी मिथिलापुत्र ,विकास पुरुष स्व ललित नारायण मिश्रा स्मारक स्थल एवं जयनगर अनुमंडल में अवस्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा स्थल से शुभारंभ किया जाएगा जो दिनांक 9 अगस्त क्रांति दिवस से लेकर 14 अगस्त तक पदयात्रा चलेगा जो सभी चारों जगहों के पदयात्री जिला के विभिन्न गाँव से गुजरकर लगभग दो सौ पचास किलोमीटर पदयात्रा कर 14 अगस्त को जिला मुख्यालय मधुबनी स्टेशन चौक अवस्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की मूर्ति पर माल्यार्पण कर सभा मे तब्दील हो जाएगा । जिला कांग्रेस कमिटी द्वारा सभी पदयात्रियों का सम्मान समारोह किया जाएगा एवं देश प्रदेश के नेताओं का सम्बोधन होगा

प्रो झा ने जिला के सभी कोटि के कांग्रेसजनों एवं आमजनों को आह्वान किया है कि अपने अपने अनुमंडलों के पदयात्रा में शामिल होकर कार्यक्रम को सफल करें।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।