Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday 15 September 2022

रुपये लूटकर भाग रहे दो लुटेरों को पुलिस ने दबोचा

 रुपये लूटकर भाग रहे दो लुटेरों को पुलिस ने दबोचा




न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


लदनियां थाना पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से रुपये लूटकर कर भाग रहे बाइक सवार कुख्यात अपराधी हरिश्चन्द्र राय एवं सुभाष कुमार पासवान को किया गिरफ्तार।

1 बाइक सहित तीन जिंदा कारतूस एवं लूट के कुछ रुपये बरामद।

2 पुलिस दोनों अपराधी को जख्मी हालत में सीएचसी लदनियां में इलाज के लिए भर्ती कराया।


लदनियां थाना अध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने अन्य पुलिस पदाधिकारी एवं ग्रामीणों के सहयोग से लदनियां बाजार के एक व्यवसायी जख्मी कर रुपये लूटकर भाग रहे दो बाइक सवार अपराधी को छपकी गांव में खदेड़ कर दबोच लिया। 

पुलिस ने भाग दौड़ के स्थिति में ग्रामीणों के भीड़ द्वारा मारपीट कर जख्मी हालत में दोनों अपराधी को इलाज के लिए लदनियां सीएचसी में भर्ती कराया।

 मुताबिक घटना गुरुवार की सुबह करीब सबा सात बजे की। स्थानीय व्यवसायी सुधीर दास लदनियां महाथ स्थित अपने आवास से अन्य दिनों की तरह अपना दुकान खोलने हाथ में थैला लेकर जा रहा था। इसी बीच उतर दिशा की ओर से बाइक सवार दो अपराधी पहुंचे और व्यवसायी के हाथ से थैला छिनने का प्रयास किया। विरोध करने पर देसी कट्टा के बट से सिर पर प्रहार कर जख्मी कर थैला छींकर भागने लगा। थैला फट जाने से रुपये कुछ दूर तक रुपये गिर गया।

 इधर लदनियां थाना अध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बाइक सवार अपराधी द्वारा  व्यवसायी से रुपये लूटकर भागने खबर सुनते ही आनन फानन में एस आई सचिन कुमार, जेपी यादव, एएसआई सच्चिदानंद सिंह रजनीश सहित अन्य पुलिस के साथ बाइक और चार पहिया वाहन से पीछे किये। 

छपकी गांव में एनएच 104 के बगल में लदनियां थाना अध्यक्ष सहित अन्य पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से बाइक सवार दोनों अपराधी को खदेड़ कर दबोच लिया। भाग दौड़ के स्थिति में ग्रामीणों ने दोनों अपराधी को पिटाई की।

पुलिस जख्मी हालत में दोनों अपराधी को इलाज के लिए लदनियां सीएचसी में भर्ती कराया।

थाना अध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पकड़ा गया कुख्यात अपराधी हरिश्चन्द्र राय ( 38) की पहचान खजौली थाना क्षेत्र के एकडारा एवं सुभाष कुमार पासवान ( 27 ) जयनगर थाना के कुआढ गांव के रूप में की गई है। संग तलाशी के दौरान लूट कांड में प्रयुक्त बिना नम्बर की बाइक, तीन जिंदा कारतूस एवं लूटी गई कुछ रुपये बरामद हुई है। दोनों के विरुद्ध कई थाने में आपराधिक मामले दर्ज है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।