Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Friday 28 October 2022

अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी

 न्यूज़ डेस्क : मधुबनी

28:10:2022


मधुबनी नगर के किशोरी लाल चौक पर स्थित माधोदास धर्मशाला के समीप महाराजी पोखरा से सुबह-सबेरे एक अज्ञात तकरीबन 25वर्षीया महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई । शव को देखने के लिए लोगो की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई ।सूचना पर पहुंची नगर थाना की पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटकर मामले की जांच कर रही है । गौरतलब है की लोक आस्था का महापर्व छठ नहाय-खाय के साथ शुरुआत हो चुकी हैं ।

रविवार को शाम का अर्ध्य है । इसे लेकर महाराजी पोखरा छठ घाट को छठ पूजा हेतु नगर निगम द्वारा साफ-सफाई कराई जा रही है । प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि महाराजी पोखरा की साफ-सफाई के दौरान अज्ञात महिला का शव मिला है । वहीं नगर थाना की पुलिस ने महाराजी पोखरा से अज्ञात महिला का शव मिलने की पुष्टि की है । पुलिस ने बताया कि अज्ञात महिला गले में मंगलसूत्र पहनी हुई है जिससे लगता है कि वह शादी-शुदा है ।उसकी पहचान के लिए हमलोग कोशिश कर रहे हैं ।अगल बगल एवं कई थानों को इसके पहचान के लिए सूचित कर दिया गया है ।अज्ञात महिला की हत्या एवं आत्महत्या दोनों पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल किया जा रहा है । मौके पर मौजूद समाजसेवी मनोज कुमार मुन्ना , अजय प्रसाद, टिंकू कसेरा, भोला प्रसाद ने बताया कि पुलिस द्वारा अज्ञात महिला का शव ले जाया जा रहा है ।शव के ले जाते ही महाराजी पोखरा छठ घाट की साफ-सफाई पुनः तेजी से कराई जाएगी ताक़ि छठव्रतियों को छठ पूजा एवं सूर्य की उपासना में किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं हो ।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।