Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday 11 October 2022

DMCH का होस्टल मेस शराब तस्करी का अड्डा : मेस संचालक गिरफ्तार

 डीएमसीएच छात्रावास मेस बना शराब तस्करों का अड्डा, बॉयज हॉस्टल मेस से मिली भारी मात्रा में शराब, मेस संचालक गिरफ्तार


रिपोर्ट : सुरेश मिश्रा


दरभंगा :  पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर डीएमसीएच के बॉयज हॉस्टल के मेस से भारी मात्रा में शराब की बोतलें बरामद की। वहीं मेस संचालक पिता और पुत्र को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि बेता ओपी प्रभारी सरवर आलम को सूचना मिली थी कि मेस में शराब का खेप उतारा गया है। ओपी प्रभारी ने दल-बल के साथ पहुंच कर छापामारी की तो विदेशी शराब की 750 एमएल की 27 बोतल शराब बरामद किया गया। मेस संचालक सुरेश मंडल एवं उसके पुत्र विक्की मंडल को गिरफ्तार कर लिया गय है।

दोनों बहादुरपुर थाना क्षेत्र के इंदिरा कॉलनी के रहने वाले बताए जाते हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार बताया जाता है कि मेस में लम्बे समय से शराब का कारोबार चल रहा था। इसकी भनक डीएमसीएच के छात्रों को भी नहीं थी। ज्ञात हो कि पिछले वर्ष दर्जनों कार्टन विदेशी शराब की बोतल मेस परिसर से हीं बरामद की गई थी। तत्कालीन एसएसपी बाबूराम ने खुद मेस परिसर में पहुंच कर तहकीकात की थी।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।