Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday, 11 October 2022

DMCH का होस्टल मेस शराब तस्करी का अड्डा : मेस संचालक गिरफ्तार

 डीएमसीएच छात्रावास मेस बना शराब तस्करों का अड्डा, बॉयज हॉस्टल मेस से मिली भारी मात्रा में शराब, मेस संचालक गिरफ्तार


रिपोर्ट : सुरेश मिश्रा


दरभंगा :  पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर डीएमसीएच के बॉयज हॉस्टल के मेस से भारी मात्रा में शराब की बोतलें बरामद की। वहीं मेस संचालक पिता और पुत्र को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि बेता ओपी प्रभारी सरवर आलम को सूचना मिली थी कि मेस में शराब का खेप उतारा गया है। ओपी प्रभारी ने दल-बल के साथ पहुंच कर छापामारी की तो विदेशी शराब की 750 एमएल की 27 बोतल शराब बरामद किया गया। मेस संचालक सुरेश मंडल एवं उसके पुत्र विक्की मंडल को गिरफ्तार कर लिया गय है।

दोनों बहादुरपुर थाना क्षेत्र के इंदिरा कॉलनी के रहने वाले बताए जाते हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार बताया जाता है कि मेस में लम्बे समय से शराब का कारोबार चल रहा था। इसकी भनक डीएमसीएच के छात्रों को भी नहीं थी। ज्ञात हो कि पिछले वर्ष दर्जनों कार्टन विदेशी शराब की बोतल मेस परिसर से हीं बरामद की गई थी। तत्कालीन एसएसपी बाबूराम ने खुद मेस परिसर में पहुंच कर तहकीकात की थी।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 75 डिजिटल बैंकिंग यूनिट्स (Digital Banking Units -DBUs) को लांच किया। उद्योग मंत्री समीर महासेठ ने किया ऐलान, कहा- बिहार में लगेंगे 20 हजार नये कारोबार, सरकार करेगी मदद। कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' में बड़ा हादसा, 4 कार्यकर्ताओं को लगा करंट, अस्पताल में भर्ती।