Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday 1 November 2022

सड़क दुर्घटना में एक की मौत :कई घायल

 न्यूज़ डेस्क : मधुबनी

01:11:2022


फुलपरास नगर पंचायत के सिसवा बरही गांव स्थित पूर्व विधायक देवनाथ यादव के आवास के समीप मंगलवार की सुबह फुलपरास- खुटौना मुख्य पथ पर भीषण सड़क हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई एवं करीब आधे दर्जन लोग घायल हो गए । मृतका की पहचान सिसवा बरही गांव निवासी भुवनेश्वर कुमार यादव की 12 वर्षीया पुत्री साक्षी कुमारी के रूप में हुई है । घायलों में शिक्षिका नीतू देवी 35 वर्ष पति भुनेश्वर कुमार यादव, मीनाक्षी कुमारी 10 वर्ष पिता भुवनेश्वर कुमार यादव, मुरली गाँव निवासी विभा देवी 22 वर्ष पति संजय ठाकुर, सिसवार निवासी रोहन कुमार झा उम्र 28 वर्ष पिता दीपेंद्र झा, सिसवा बरही निवासी सहदेव यादव उम्र 60 वर्ष पिता कामेश्वर यादव  हैं । घटनास्थल पर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेज रफ्तार बस ने अनियंत्रित होकर फुलपरास की ओर से आ रही टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी जिससे उक्त दुर्घटना घटी ।


उक्त घटना के क्रम में उक्त रास्ते से गुजर रहे पत्रकार सह समाजसेवी रूपेश कुमार ने उक्त घटना की जानकारी दूरभाष पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं फुलपरास थानाध्यक्ष को देते हुए घायलों को अस्पताल भिजवाने में अहम योगदान दिया । उन्होंने ग्रामीणों से अपील किया है कि सड़क हादसे में घायलों को अस्पताल पहुंचाने पर सरकार के द्वारा प्रोत्साहित किया जाता है; इसीलिए सभी लोगों को बिना भेदभाव और निडरता से घायलों को अस्पताल पहुंचाना चाहिए।

हादसे की खबर मिलते ही अनुमंडल पदाधिकारी अभिषेक कुमार एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रभात कुमार शर्मा ने सदल बल अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे जहां पर जख्मियों की हालत का जायजा लिया एवं अस्पताल के डॉक्टरों को त्वरित बेहतर इलाज करने का निर्देश दिया ।साथ ही गंभीर रूप से घायल लोगों को डीएमसीएच रेफर होने के पश्चात अस्पताल में वाहनों की व्यवस्था कर उन्हें डीएमसीएच भिजवाया। स्थानीय ग्रामीणों एवं जनप्रतिनिधियों की यह शिकायत कि प्रभारी हमेशा अस्पताल से बाहर ही रहते हैं, अनुमंडल पदाधिकारी ने अनुमंडलीय रेफरल अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ आरएन चौधरी के ऊपर स्पष्टीकरण पूछने को लेकर पत्र जारी किया है।


मौके पर पहुंचे फुलपरास थानाध्यक्ष ललन प्रसाद चौधरी ने बताया कि पुलिस ने दोनों वाहन को जब्त कर लिया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है ।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।