Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday 8 December 2022

बिंदु गुलाब द्वारा देर रात सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण

 रिपोर्ट : उदय कुमार झा

मधुबनी : 08:12:2022


बीती देर रात मधुबनी की जिला परिषद अध्यक्ष बिंदु गुलाब को बाबूबरही के क्षेत्र संख्या-33 के जिला पार्षद जय किशोर यादव ने सूचना दी कि उनके क्षेत्र की एक गर्भवती महिला, जो तत्काल सदर अस्पताल में भर्त्ती थी, को रक्त की आवश्यकता है । रक्तदाता भी वहाँ उपस्थित हैं, किन्तु डॉक्टर पूरा सहयोग नहीं कर रहे हैं । इस बात की सूचना मिलते ही देर रात लगभग 10:30 से 11 बजे के बीच ज़िप अध्यक्ष बिन्दु गुलाब स्वयं सदर अस्पताल तत्काल पहुँची और औचक निरीक्षण करने लगी । उनके पहुँचते ही पूरे अस्पताल में हड़कम्प मच गया । ज़िप अध्यक्ष ने सबसे पहले ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर की खोज की और उनसे अस्पताल में इलाज का सारा ब्यौरा ली । फिर वार्डों में इलाजरत मरीजों से मिलकर उनका हालचाल पूछी । किसी मरीज ने कुछ खास शिकायत नहीं की । फिर गर्भवती महिला को ससमय खून दिलवाया गया जिससे उसकी हालत में सुधार परिलक्षित हुआ । मीडिया से बात करते हुए बिंदु गुलाब बोली कि अस्पताल में कुछ खास गड़बड़ी नहीं मिली है और मैं रात में मरीजों के हो रहे इलाज को देखने आई थी । 

ज़िप अध्यक्ष के साथ उस वक़्त भारत भूषण (पूर्व ज़िप उपाध्यक्ष), आलोक कुमार झा, जयकिशोर यादव (ज़िप सदस्य, बाबूबरही) एवं रामलखन यादव(ज़िप सदस्य, लौकही) भी उपस्थित थे । ज़िप अध्यक्ष द्वारा इस प्रकार के औचक निरीक्षण एवं जरूरतमंद महिला को सहायता दिलवाने की सर्वत्र सराहना देखी जा रही है ।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।