Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday 12 January 2023

सॉफ्ट स्किल्ड डेवलपमेंट पर कार्यशाला आयोजित

 पर्यटन मंत्रालय, भारत सरकार पटना के स्थानीय कार्यालय द्वारा

जी 20 के आलोक में स्टेकहोल्डर्स के साथ

सॉफ्ट स्किल्ड डेवलपमेन्ट पर कार्यशाला का आयोजन


पटना,12जनवरी,2023

पर्यटन मंत्रालय, भारत सरकार पटना के स्थानीय कार्यालय द्वारा जी 20 के आलोक में स्टेकहोल्डर्स के साथ सौफ्ट स्किल्ड डेवलपमेन्ट पर कार्यशाला का आयोजन आज पटना में किया गया । इसमें पर्यटन उद्योग से जुड़े करीब 80 लोगों ने भाग लिया। 

भारत पर्यटन पटना के  निदेशक वाई नीलकंठन के द्वारा दीप प्रज्वलित कर कार्यशाला का उद्घाटन और अतिथियों का  स्वागत किया गया। मौके पर उन्होंने कहा कि हमारे उद्योग में परोक्ष एवं अपरोक्ष जो भी लोग पर्यटन कार्य से जुड़े हैं उन्हें हमारे अतिथियों को मुस्कुराहट के साथ स्वागत किया जाना चाहिए साथ ही स्वछता का पूरा ख्याल रखना चाहिए।

कार्यशाला में आईएचएम, हाजीपुर के संदीप ने होटल में किये जाने वाले व्यवहार कुशलता के संबंध में आये हुए पर्यटनकर्मियों एवं अन्य कर्मियों को विस्तार से बताया। जबकि संजय शर्मा और अतिथियों व टूरिज्म एसोसिएशन ऑफ बिहार के प्रेसीडेंट अभिषेक तिवारी ने अपने अनुभव साझा किये। हरि मोहन सिंह के सभी अतिथियों को धन्यवाद ज्ञापन के साथ कार्यशाला सम्पन्न हुआ ।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।