Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 1 February 2023

आम बजट सभी के लिए लाभकारी : राजकुमार साह

 आम बजट सभी वर्गों के लिए लाभकारी:  किसानों, ग्रामीण अर्थव्यवस्था को इस बजट से फायदा


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


मधुबनी जिला के जयनगर में भाजपा नगर अध्यक्ष राजकुमार साह की अध्यक्षता में लोकसभा में आम बजट जो पेश किया गया उसके समर्थन में आज प्रेस कांफ्रेंस आयोजित किया गया।

इस मौके पर भाजपा नगर अध्यक्ष राजकुमार साह ने कहा कि 

देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बजट पेश किया। पूरी दुनिया और देश की नजर बजट पर थी। बजट के लिए विपरीत विचारधारा के लोग समझ रहे थे कि बजट ऐसा आएगा कि हम आलोचना कर पाएंगे, लेकिन जो बजट पेश हुआ, वह सबका भला करने वाला है। मिडिल क्लास वर्ग का भी ख्याल रखा गया। इनकम टैक्स स्लैब का दायरा भी बढ़ाया गया। एक साल तक मुफ्त अनाज योजना की भी घोषणा की गई। एमएसएमई में नौ हजार करोड़ रुपये के निवेश की घोषणा की गई। 2.40 लाख करोड़ रुपये बजट की घोषणा रेलवे के विकास के लिए भी की गई। आने वाले समय में 35 हजार करोड़ रुपये के निवेश अन्य क्षेत्र में भी किए जाएंगे। आसार और उम्मीद से बढ़कर यह बजट आया है। किसान, गरीब और युवा को समर्पित यह बजट है, जो आने वाले समय में भारत की तकदीर को बदलने वाला बजट साबित होगा।

वही भाजपा नेता विजय अग्रवाल ने कहा कि बजट में मोदी सरकार सभी वर्गों को ध्यान में रख कर बजट पेश किया गया खासकर मध्यमवर्गीय हो या किसान, युवा, व्यापारी हो या महिला हो सभी के लिए एक संतुलित बजट पेश किया गया है। मोदी सरकार बधाई के पात्र हैं, हम आम आदमी प्रसन्न हैं।

इस मौके पर विजय अग्रवाल,सुधीर खर्गा,राजेश रंजन,सुरज गुप्ता, सतेन्द्र,रोहित कुमार,मृणाल कुमार,शम्भु महतो,दिनेश पूर्वे एवं अन्य कई भाजपा कार्यकर्त्ता मौजूद थे।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।