Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday, 9 July 2023

भाजपा विधायक ने किया सड़क का उद्घाटन


 विधायक ने मुख्यमंत्री सड़क का किया उद्घाटन 



मधुबनी जिले के बासोपट्टी प्रखंड क्षेत्र के भनपट्टी गाँव में भाजपा विधायक अरुण शंकर प्रसाद ने मुख्यमंत्री सड़क योजना से बने सड़क उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री सड़क योजना के तहत करीब 10 लाख की लागत से बने मुख्यमंत्री सड़क से मंदिर तक जाने वाली सड़क का उद्घाटन विधायक ने किया।

इस मौके पर हरिश्चंद्र शर्मा,संजय ठाकुर,संजय कुमार महतो,पंकज साह,उदय साह,दीपक ठाकुर सहित दर्जनों की संख्या मे ग्रामीण उपस्थित थे।

इस अवसर पर विधायक ने कहा कि वे अपने क्षेत्र के विकास के प्रति संकल्पित है। सभी बसावतो को पक्की सड़क से जोड़ दिया गया है। गली मुहल्लो को भी पक्की सड़क से जोड़ा गया है। अब कोई भी गाँव नही बचा है, जो पक्की सडक से नही जोड़ा गया है। उन्होंने बताया कि आने वाले समय में सभी क्षतिग्रस्त सड़को का भी मरमति किया जायेगा। विधायक ने कहा कि इन जगहों के लोगों को आवागमन में काफी परेशानी हो रही थी, जिसे स्थानीय लोगों के अनुरोध पर अपने अनुशंसा पर सड़क का पीसीसी निर्माण कराई गयी है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 75 डिजिटल बैंकिंग यूनिट्स (Digital Banking Units -DBUs) को लांच किया। उद्योग मंत्री समीर महासेठ ने किया ऐलान, कहा- बिहार में लगेंगे 20 हजार नये कारोबार, सरकार करेगी मदद। कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' में बड़ा हादसा, 4 कार्यकर्ताओं को लगा करंट, अस्पताल में भर्ती।