Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday 15 August 2023

48 BN SSB ने शान से मनाया स्वाधीनता दिवस

 एसएसबी मुख्यालय में शान से फहराया तिरंगा, किया गया सम्मानित 



भारत की आज़ादी के 76वें वर्ष के पावन अवसर पर आज विवेक ओझा, उप-कमांडेंट 48वीं वाहिनी मुख्यालय सशस्त्र सीमा बल, जयनगर के की अध्यक्षता में  “राष्ट्रीय एकता एवं  देशभक्ति” कार्यक्रम  के तहत सीमा  क्षेत्र के अंतर्गत आने वी०बाई०पी० इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों के बीच एक चित्रकला प्रतयोगिता कराई गयी,  जिसमे विद्यालय के छात्रों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हर्षवर्धन कुमार, द्वितीय स्थान आशिया तरन्नुम  एवं तृतीय स्थान जीनित पटेल ने प्राप्त किया।

इस अवसर पर कमांडेंट, 48वीं वाहिनी मुख्यालय सशस्त्र सीमा बल, जयनगर के द्वारा प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान हासिल करने वालों विद्यार्थियों को कमांडेंट प्रशंसा तथा अन्य 41 प्रतिभागियों को सहभागिता  पत्र दिया गया।

विवेक ओझा, उप-कमांडेंट ने स्कूल के इसी मंच से भारत सरकार द्वारा चलाये जा रहे अभियानों में आजादी का अमृत महोत्सव अभियान के तहत हर घर मे तिरंगा फहराने और तिरंगे के साथ सेलफ़ी लेने एवं सेलफ़ी को https://harghartiranga.com  पर अपलोड करने का आहवान किया और तिरंगे के प्रति जागरूकता लाने के लिए प्रोत्साहित किया और इस कार्यक्रम को “भारत माता की जय” के नारे के साथ समापन किया।



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।