Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday, 29 August 2023

मारपीट का एक आरोपी गिरफ्तार

 मारपीट के मामले का एक आरोपी गिरफ्तार




मधुबनी जिले के बिस्फी प्रखंड के औंसी ओपी थाना क्षेत्र के धेपुरा गांव में गम्भीर रूप से मारपीट के मामले में गुड्डू कुमार ने औंसी ओपी थाना में मामला दर्ज करवाया था, जिसमे औंसी ओपी थाना अध्यक्ष के द्वारा प्राथमिकी दर्ज करवाया गया था। जिसमें गम्भीर रूप से मारपीट में गम्भीर धाराओ में प्राथमिकी दर्ज किया गया, जिसमें औंसी ओपी अध्यक्ष के नेतृत्त्व में मुकदमा दर्ज के अनुसंधानकर्ता एएसआई मुख्तार अहमद एवं मो. इरफान ने छापेमारी कर आरोपित कृष्णदेव यादव को गिरफ्तार कर लिया गया।

इस बाबत औंसी ओपी थाना अध्यक्ष हरिद्वार शर्मा ने बताया कि छापेमारी में एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। बांकी बचे अभियुक्त को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 75 डिजिटल बैंकिंग यूनिट्स (Digital Banking Units -DBUs) को लांच किया। उद्योग मंत्री समीर महासेठ ने किया ऐलान, कहा- बिहार में लगेंगे 20 हजार नये कारोबार, सरकार करेगी मदद। कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' में बड़ा हादसा, 4 कार्यकर्ताओं को लगा करंट, अस्पताल में भर्ती।