Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday 21 December 2023

अपराधियों ने उपप्रमुख के साथ की लूटपाट

 अपराधियों ने उप प्रमुख के साथ लूटपाट की



कलुआही




मधुबनी जिले के कलुआही प्रखंड के उप प्रमुख चंदन प्रकाश यादव के साथ अपराधियों ने मंगलवार की रात लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।  पीड़ित उप प्रमुख ने बताया कि मंगलवार की रात नाजिरपुर में राज किरण देवी के यहां एक कार्यक्रम से कलुआही होकर राढ़ अपने घर वापस लौट रहे थे। इसी बीच बासोपट्टी-कलुआही मुख्य सड़क पर मलमल नवटोलिया के पास दो तीन अपराधियों ने बांस लगाकर मुझे रोक दिया। उसके बाद अपराधियों ने चारों तरफ से घेर लिया। एक ने पीछे से  गर्दन पर हँसिया सटा दिया । तीनों अपराधी धारदार हथियार से लैस थे । अपराधियों ने सबसे पहले मोबाइल छीन लिया और जेब में रखे रुपए समेत सभी सामान लेकर फरार हो गया। जब मैने अपना परिचय दिया, तो अपराधियों ने बाइक छोड़ दिया।

 बढ़ते अपराध पर उप प्रमुख ने कहा कि राढ गांव से लेकर मलमल में जगह-जगह अपराधियों का अड्डा बना हुआ है, जहां नवयुवक लड़के गांजा और शराब पीकर इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया करते हैं । उप प्रमुख ने पुलिस पर सवालिया निशान उठाते हुए कहा कि कलुआही प्रखंड में जनप्रतिनिधि भी सुरक्षित नहीं है, तो आम आदमी का क्या होगा?

इस संबंध में स्थानीय उप प्रमुख चंदन प्रकाश यादव ने कलुआही थाना में लिखित आवेदन दिया है।

इस बाबत स्थानीय थानाध्यक्ष मृत्युन्जय कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई। अभी आवेदन प्राप्त हुआ है, जांचोपरांत आगे की कार्रवाई की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।