Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday 13 February 2024

अयोध्या में राम मंदिर बनवाने में अहम भूमिका निभाने वाले कामेश्वर चौपाल का अभिनंदन

 न्यूज़ डेस्क : मधुबनी

13:02:2024




 मधुबनी शहर के गोकुल बली मंदिर के प्रांगण में पूर्व विधान पार्षद एवं अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में अपनी अहम भूमिका निभाने वाले श्री कामेश्वर चौपाल के अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया । सर्वप्रथम भारतीय जनता पार्टी विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उन्हें मिथिला की परंपरा के अनुसार पाग चादर और माला पहना कर स्वागत किया । इस अवसर पर कामेश्वर चौपाल ने संबोधित करते हुए कहा कि यह हम लोग के लिए गर्व की बात है कि साढ़े 500 वर्ष के बाद अयोध्या में भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा की गई । मिथिला के लोगों का और माता बहनों का इसमें बहुत बड़ा योगदान रहा है । हम सभी को राम के आदर्श को अपने जीवन में उतारना चाहिए । माननीय मोदी जी के कर कमलों से काशी और मथुरा में आने वाले दिनों में विशाल मंदिर बनेगी । उन्होंने अपने को मिथिला का बेटा बताते हुए कहा कि मिथिला के लोग मिलनसार स्वभाव और मधुरभाषी लोग हैं । अयोध्या में भगवान का दर्शन एक बार अवश्य करें । मौके पर मंदिर के महंत बाबा विमल शरण दास, पूर्व विधान पार्षद सुमन कुमार महासेठ, जिलाध्यक्ष शंकर झा, जिला मीडिया प्रभारी मनोज कुमार मुन्ना, विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष महेश कुमार ,पंकज मेहता, पवन साह,  अरविंद कुमार यादव, संजय कुमार पांडे, जन्मजेय सिंह, संजय पांडे, जिला पार्षद विनोद प्रसाद, विष्णु कुमार राउत, आदित्य सिंह, अशोक राम, सक्सेना सिंह ,अजय प्रसाद, दीनदयाल शाह, अरुण प्रसाद, रोहन महासेठ, हीरालाल दास ,रामविलास भारती, कन्हैया साह,  विकास कुमार, मनोज श्रीवास्तव, महेश कुमार, विनय पंडित सहित कई लोग उपस्थित थे। 

इस अवसर पर कामेश्वर चौपाल ने संतु नगर चौक से आगे ठाकुरबारी मंदिर प्रांगण में पहुंचकर वहां भगवान का दर्शन करने के पश्चात वहां के लोगों को भी संबोधन किया ।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।