Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Friday 15 March 2024

सन्टिंग के दौरान स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस का डिब्बा पटरी से उतरा : कोई हताहत नहीं

 जयनगर रेलवे स्टेशन यार्ड में सेटिंग के दौरान स्वतंत्रता सेनानी सुपर फास्ट एक्सप्रेस का डिब्बा पटरी से उतरा, कोई हताहत नहीं




साभार : सुमित कुमार राउत

जयनगर 




मधुबनी के जयनगर से इस वक्त की बड़ी खबर है जहां बड़ा रेल हादसा होते-होते बचा है। यह हादसा स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस में हुआ, जो जयनगर से दिल्ली जाने को तैयार  थी। इसी दौरान जयनगर में ट्रेन की एक बोगी पटरी से उतर गई। वैसे, किसी भी यात्री को इससे कोई नुकसान या हताहत की खबर नहीं है।

मिली जानकारी के अनुसार, गाड़ी नंबर 2561 सुपरफास्ट स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस को वॉशिंग पिट से लाया जा रहा था, इसी दौरान वह पटरी से उतर गई। ऐसे में अब स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से विलंब से खुलेंगी। रेल अधिकारियों की टीम मामले की जांच में जुटी है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।