Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 8 April 2024

प्रोबेशनर सब-इंस्पेक्टर सुरभि के असामयिक निधन से शोक की लहर

 PSI सुरभि के असामयिक निधन से शोक की लहर




रिपोर्ट : उदय कुमार झा

08:04:2024



मधुबनी : झंझारपुर अनुमण्डल के रुद्रपुर थाना में प्रोबेशनर सब इंस्पेक्टर  सुरभि पांडेय के बारे में सूत्रों से पता चला कि वह विभागीय जाँच परीक्षा के क्रम में मधुबनी आई थी । उसके बाद सब-इंस्पेक्टर धीरज पांडेय के साथ बाइक से विदा हुई । इसी बीच दुर्भाग्यवश बाइक दुर्घटना में सुरभि पांडेय को गहरी चोट लगी और उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा गया । इलाज के दौरान ही उनकी असामयिक मौत हो गई । एसपी सुशील कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि साथ चल रहे सब-इंसपेक्टर धीरज पांडेय हेल्मेट पहने हुए थे , इसलिए वे घायल तो हुए, किन्तु उनकी हालत बेहतर है । सब-इंस्पेक्टर धीरज का इलाज चल रहा है । 

प्रोबेशनर अफसर की असामयिक मौत पर एसपी सुशील कुमार, हेडक्वार्टर डीएसपी रश्मि कुमारी, महिला थानाध्यक्ष विनीता कुमारी, पंडौल थाना की PSI माया कुमारी के साथ ही कई लोगों ने दुःख जताया है । मधुबनी पुलिस और पीड़ित परिवार के लिए यह अपूरणीय क्षति है ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।