Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 27 May 2024

लोकसभा चुनाव में हार और हताशा वाला बयान दे रहे पीएम : राजद(मधुबनी)

 लोकसभा चुनाव में हार और हताशा वाला बयान दे रहे पीएम : राजद (मधुबनी)






न्यूज़ डेस्क : मधुबनी

27:05:2024



राष्ट्रीय जनता दल मधुबनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पटना डेहरी व बक्सर की चुनावी सभा में पूर्व उपमुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव को यह धमकी देना कि जैसे ही हेलीकाप्टर में चक्कर मारने का समय पूरा होगा, जेल का रास्ता तय हो जायेगा वाले भाषण को इस चुनाव में संभावित हार और हताशा वाला करार दिया है। राजद जिला प्रवक्ता इंद्रजीत राय एवं चंद्रशेखर झा सुमन एवं राजद नेता प्रदीप कुमार यादव ने संयुक्त तौर बताया कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने लोकसभा चुनाव में 24 जन वचन का परिवर्तन पत्र के माध्यम से रोजगार बढ़ाने, महंगाई कम करने, रेलवे सामान्य भर्ती के साथ-साथ महिलाओं के सम्मान तथा उनके खाते में एक लाख रुपये दिये जाने के अलावा गरीबों परिवार को दस किलो अनाज देने की बात की गई है और साथ ही पांच सौ रुपये में गैस सिलेंडर और  200 यूनिट बिजली तक मुफ्त दिये जाने की बात कर देश के मूलभूत समस्या को राजनीतिक विमर्श के केन्द्र में लाने का काम किया है, बिहार में मात्र सत्रह महीनों के कार्यकाल पांच लाख सरकारी नौकरी और तीन लाख नौकरियां का मार्ग प्रशस्त करने वाली बातें को लेकर जनता के बीच जाने का काम कर रहे हैं, जिससे

बिहार के युवाओं में भारी उत्साह को देखकर भाजपा खेमें में बैचैनी और घबराहट होने लगी है। हार के डर से प्रधानमंत्री अपनी गरिमा विहीन भाषा के माध्यम से अज्ञानता का पहाड़ खड़ा कर रहे हैं और जिस तरह से तेजस्वी प्रसाद यादव को धमकी दे रहे हैं कहीं न कहीं न्यायालय और न्यायिक प्रक्रिया को भी कमजोर करना चाहते हैं। कल तक भैंस खोल लेने, मंगलसूत्र छिनने, टोटी खींचने, बिजली काटने की भाषा इस्तेमाल कर रहे थे और दो रोज पहले उन्होंने जिस तरह से मुजरा करने और जेल भेजने की बात की है ये कहीं न कहीं यह सोचने पर मजबूर कर रहा है कि वो विमर्श को कहां ले जा रहे है और जिस तरह की घटिया जबान और धमकी की भाषा इस्तेमाल कर रहे है। भाजपा नेताओं से जानना चाहाते है कि अजीत पवार मुकुल रॉय वीएस येदुरप्पा असम के मुख्यमंत्री हेमन्त बिश्व सारमा पर ईडी सीबीआई इनकम टैक्स की करवाई क्यों नहीं हुई इन्हें जेल में डालने की बजाय ताजपोशी क्यों हुई ? उन्होंने कहा कि आखिर पीएम मोदी कितने गुजराती भ्रष्टचारियों को जेल में डालने का काम किए हैं ? किसके सह पर नीरव मोदी ललित मोदी मेहुल चोकसी विजय माल्या जैसे अनेकों गुजराती भारत के खजाने को लूटकर विदेशों में सैर कर रहे हैं। दरअसल भाजपा के खोखले वादे और झूठे झांसे को देखकर जनता इंडिया गठबंधन के पक्ष में गोलबंद होकर  मतदान कर रही है, जिससे भाजपा नेता घबराहट और हताशा में आकर अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।