Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Friday 24 May 2024

हथियार से लैश अपराधियों ने लूटी बाइक

 हथियार से लैश अपराधियों ने सुनसान सड़क पर लूटी बाइक








साभार : सुमित कुमार राउत

खुटौना




मधुबनी जिले के खुटौना थाना क्षेत्र अंतर्गत छर्रापट्टी से सिसवार के बीच लौकहा जाने वाली सड़क पर बुधवार की रात 8:30 बजे हथियारों से लैस एक बाइक पर सवार चार अपराधियों ने एक बाइक सवार को रोक उसके साथ मारपीट करते हुए उसकी प्लेटिना बाइक, जिसका रजिस्टर्ड नम्बर बीआर32एजे-7633 को लूट लिया है। इससे भी काम नहीं चला तो  अपराधियों ने बाइक सवार के पास रखे 5000 रुपये तथा एक मोबाइल फोन को भी छीन लिया। बाइक सवार की पहचान लौकहा थाना क्षेत्र के बघमरिया निवासी अतीश कुमार के रूप में हुई। मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित दरभंगा के कीरतपुर प्रखंड से अपने घर बघमरिया जा रहा था कि घात लगाए अपराधियों ने इस लूट की वारदात को अंजाम दिया। हालांकि घटना की खबर मिलते ही घटनास्थल पर पंहुची स्थानीय पुलिस  मामले की तफ्तीश में जुट गई है। वहीं पीड़ित ने मामले को लेकर खुटौना थाना में अज्ञात अपराधियों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है, जबकि घटना के सम्बन्ध में फुलपरास एसडीपीओ सुधीर कुमार ने बताया कि घटनास्थल का मुआयना किया गया है। अपराधियों की धरपकड़ और  मामले के उद्भेदन हेतु थानाध्यक्ष को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं और जल्द ही अपराधियों को सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा।

विदित हो कि पश्चिमी कोशी नहर साइफन से नहरी होते हुए लौकहा की ओर जाने वाली इस सड़क पर इसके पूर्व भी इस प्रकार की कई आपराधिक घटनाएं घट चुकी हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।