Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 13 May 2024

जयनगरवासियों को रेलवे की सौगात : चलेगी वन्दे भारत ट्रेन

 जयनगर वासियों को रेलवे की सौगात, दिल्ली का सफर होगा आसान





साभार : सुमित कुमार राउत

जयनगर 




मिथिलांचल वालों को रेलवे के द्वारा बड़ी खुशखबरी है। रेलवे विभाग की ओर से मिथिलावासियों के लिए एक तोहफा है। जल्द ही मिथिला क्षेत्र से वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रैन मिलने वाली है, जो भारत-नेपाल सीमा के मधुबनी जिले के जयनगर तक पहुंचेगी। दरअसल,भारतीय रेलवे ने जल्द ही जयनगर से दिल्ली तक वंदे भारत का परिचालन शुरु करने की घोषणा की है। खासकर उन यात्रियों के लिए जो मिथिला से दूर दिल्ली में रहते हैं और साधन के अभाव में अपने गांव आने में कठिनाइयों का सामना करते हैं या आने में काफी समय बर्बाद करते हैं ।

इस बारे में भारतीय रेलवे के अधिकारियों ने जानकारी दी है कि टाइम-टेबल, रुट और ट्रेन किन स्टेशनों पर रुकेगी जल्दी ही इसकी घोषणा की जाएगी।

आपको बता दें कि काफी लंबे वक्त से मिथिलावासियों की गुजारिश थी कि वंदे भारत ट्रेन इस इलाके में चले। अब रेलवे से मिली इस जानकारी से वहाँ के लोगों में खुशी की लहर है। इस ट्रेन के परिचालन से दिल्ली आने-जाने में आसानी होगी । साथ ही साथ समय की बचत होगी और यात्रा भी आरामदायक होगा। अब वहाँ के लोग इस ट्रेन के संचलित होने का इंतजार कर रहे हैं ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।