Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday 14 May 2024

लौकही के कुकुरदौरा गाँव में GPPFT की महत्त्वपूर्ण बैठक

 लौकही के कुकुरदौरा गाँव में GPPFT की महत्वपूर्ण बैठक






न्यूज़ डेस्क : मधुबनी

14:05:2024




लौकही : प्रखंड स्तर पर सामाजिक और आर्थिक विकास को गति देने के लिए प्रखंड लौकही पंचायत के कुकुरदौरा गाँव में ग्राम पंचायत प्रोग्राम फेसिलिटेशन टीम (GPPFT) की महत्वपूर्ण बैठक हुई। मुखिया श्री विजय कुमार सिंह की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में प्रखंड के विभिन्न विभागों के सहयोग से पंचायत को आगे बढ़ाने की चर्चा हुई।


इस महत्वपूर्ण बैठक में प्रमुख बिषयों पर चर्चा की गई ; जैसे कि जीरो ड्राप आउट पंचायत, गूगल रीड अलोंग, एनीमिया मुक्त पंचायत बनाने, मॉडल आरोग्य दिवस, संस्थागत प्रसब, स्वास्थ्य जांच कैंप।


इस मुलाकात में पंचायत को मॉडल रूप में विकसित करने की चर्चा की गई और साथ ही स्थानीय समस्याओं का समाधान तय करने का आलोचनात्मक माहौल बनाया गया।


इस मौके पर प्रखंड सामुदायिक उत्प्रेरक पंकज कुमार, जीविका कॉर्डिनेटर तरुण कुमार, संतोष कुमार यादव, महिला CHO अर्चना कुमारी, पिरामल स्वास्थ्य से जिला लीड धीरज कुमार, प्रोग्राम लीडर पंकज कुमार, बी सी परमजीत कुमार, वार्ड सदस्य आशा, आँगनवारी सेविकाएं, आशा फसीलेटर अन्य कर्मचारी उपस्थित थे।


प्रखंड के विकास में सहयोग करने का एक नया कदम उठाने के लिए यह महत्वपूर्ण बैठक सम्पन्न हुई।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।