Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday 2 June 2024

घाट भटरा में आपसी विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे : कई लोग घायल

 घाट भटरा में आपसी विवाद में जम कर चले लाठी डंडे : कई लोग गंभीर रूप से घायल


* पीएचसी में डॉक्टर के द्वारा की गई धांधली एवं लापरवाही बरतने के मामले में सैंकड़ों लोगों ने पीएचसी में किया जमकर हंगामा






साभार : सुमित कुमार राउत

बिस्फी :02:06:2024




मधुबनी जिले के बिस्फी प्रखंड के घाट भटरा गांव में आपस में ही दो पक्षों में जम कर मारपीट हुई, जिस दौरान जम कर लाठी डंडे एवं लोहे का रॉड चला । इस दौरान कई लोग गंभीर रूप से घायल गए। वहीं दोनो पक्षों ने बिस्फी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती होकर इलाज करवाया। इस दौरान दूसरे पक्ष से एक युवक के माथे में गंभीर रूप चोट लगने से वह बेहोश हो गया, जिसको डॉक्टर ने डीएमसीएच रेफर किया। वहीं इस दौरान बिस्फी पीएचसी के डॉक्टर के द्वारा एक बड़ा धांधली कर लापरवाही करने का मामला सामना आया। दूसरा पक्ष किशन कुमार सहनी, जिसके माथे में गंभीर जख्म था और डॉक्टर के द्वारा मरीज के इमरजेंसी पर्ची पर  डीएमसीएच रेफर किया गया था, उसमें  रोड एक्सीडेंट लिख दिया गया । इसे लेकर किशन सहनी के परिवार के लोग इसकी शिकायत पुलिस में करने गए ,लेकिन पुलिस रोड एक्सीडेंट होने के कारण मारपीट का मामला को दर्ज नहीं कर पाया । इससे आक्रोशित सैकड़ों लोगों ने मरीज को लेकर पीएचसी पहुंच जमकर हंगामा किया। इसकी सूचना मिलते ही बिस्फी थानाध्यक्ष अविनाश कुमार दलबल के साथ पहुंच मामले को शांत करवाया। कड़ी मशक्कत के बाद लोगो को शांत करवाया गया, जिसके बाद डॉक्टर को मरीज के पर्ची को पुनः बना कर मरीज को डीएमसीएच रेफर किया। इसके बाद परिजन मरीज को लेकर डीएमसीएच में इलाज हेतु गए।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।