Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday, 27 February 2022

दरभंगा ने जीपीएल टी-20 कप पर जमाया कब्जा, प्रतियोगिता का हुआ समापन

 दरभंगा ने जीपीएल टी-20 कप पर जमाया कब्जा, प्रतियोगिता का हुआ समापन




मधुबनी जिले के खजौली प्रखंड के गोबरौरा गांव स्थित खेल मैदान पर आयोजित बीपीएल टी-20 क्रिकेट कप प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में रविवार को दरभंगा की टीम ने औरही कर टीम को पराजित कर कप पर कब्जा जमा लिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए औरही की टीम ने 126 रन बनाए। जवाब में खेलने उतरी दरभंगा की टीम ने 13.4 ओवर में ही चार विकेट खोकर जीत दर्ज कर ली। दरभंगा टीम के अजीत को मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार दिया गया। जबकि मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार औरही टीम के राधे झा को समाजसेवी सह कन्हैया आर्ट गैलरी के प्रोपराइटर रामबाबू यादव द्वारा प्रदान किया गया। इस मौके पर बबलू यादव, श्यामदेव यादव, राघवेंद्र पंडित, रमाकांत यादव, दीनदयाल सिंह, मिथिलेश यादव, विपिन मुखिया, देव कुमार सहित बड़ी संख्या में खेल प्रेमी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages

फ्लोर टेस्ट के आदेश को शिवसेना ने SC में दी चुनौती, तत्काल रोक की मांग महाराष्ट्र सियासी संकट : फडनवीस ने राज्यपाल से की फ्लोर टेस्ट की मांग, एकनाथ शिंदे ने सोमवार की देर रात बुलाई आपात बैठक, उदयपुर : हत्यारोपियों के साथ कन्हैयालाल का समझौता कराने वाला पुलिसकर्मी सस्पेंड जमानत पर रिहा लालू प्रसाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, चारा घोटाले के इस मामले में सजा बढ़ाने की हुई मांग, सीबीआई ने कहा - कम मिली है सजा | बिहार- निकाय चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने शुरू की तैयारी, मतदाता सूची के प्रकाशन को लेकर जारी किया कार्यक्रम