Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday, 29 March 2022

आईजी, सीमांत मुख्यालय सशस्त्र सीमा बल ने किया 18बटालियन राजनगर का निरीक्षण

 आईजी, सीमांत मुख्यालय सशस्त्र सीमा बल ने किया 18बटालियन राजनगर का निरीक्षण




न्यूज़ डेस्क : मधुबनी



पंकज कुमार दराद, भारतीय पुलिस सेवा, महानिरीक्षक सीमांत मुख्यालय सशस्त्र सीमा बल, पटना के द्वारा 18वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल राजनगर का निरीक्षण किया गया।

इस दौरान वाहिनी में उपस्थित उपमहानिरीक्षक क्षेत्रक मुख्यालय, मुजफ्फरपुर से के. रंजीत और वाहिनी के कमांडेंट अरविंद वर्मा द्वारा महानिरीक्षक का स्वागत किया गया। उनके आगमन उपरांत वाहिनी की सुसज्जित गार्ड ने महानिरीक्षक उनको गार्ड ऑफ ऑनर से सम्मान दिया। इसके बाद महानिरीक्षक द्वारा कैंपस का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के उपरांत सैनिक सम्मेलन का आयोजन हुआ, जिसमें उन्होंने सभी अधिकारियों एवं जवानों से व्यक्तिगत रूप से रूबरू हुए तथा उनकी समस्याओं के निवारण हेतु आश्वासन दिया।

इस कार्यक्रम में द्वितीय कमान अधिकारी डॉक्टर ब्रजेश कुमार, बृजेश कुमार यादव (उप कमांडेंट), शिरीष काला (सहायक कमांडेंट) निरीक्षक प्रदीप कुमार मंडल तथा वाहिनी के समस्त बल के कर्मचारी उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages

फ्लोर टेस्ट के आदेश को शिवसेना ने SC में दी चुनौती, तत्काल रोक की मांग महाराष्ट्र सियासी संकट : फडनवीस ने राज्यपाल से की फ्लोर टेस्ट की मांग, एकनाथ शिंदे ने सोमवार की देर रात बुलाई आपात बैठक, उदयपुर : हत्यारोपियों के साथ कन्हैयालाल का समझौता कराने वाला पुलिसकर्मी सस्पेंड जमानत पर रिहा लालू प्रसाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, चारा घोटाले के इस मामले में सजा बढ़ाने की हुई मांग, सीबीआई ने कहा - कम मिली है सजा | बिहार- निकाय चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने शुरू की तैयारी, मतदाता सूची के प्रकाशन को लेकर जारी किया कार्यक्रम