Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Friday 4 March 2022

मधुबनी पुलिस नाकाम : संभ्रांत लोगों को कर रही परेशान :: प्रो.शीतलाम्बर झा

 मधुबनी पुलिस नाकाम : संभ्रांत लोगों को कर रही परेशान  :: प्रो.शीतलाम्बर झा





न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


प्रो शीतलाम्बर झा अध्यक्ष, जिला कांग्रेस कमिटी मधुबनी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है मिथिला का हृदयस्थली मधुबनी हमेशा से शांति के लिए प्रसिद्ध रहा है लेकिन पिछले कुछ वर्षों से मधुबनी अपराधियों का केंद्र विंदु बनता जा रहा है आए दिन हत्याकांड, बलात्कार,लूट, शराब माफियाओं बढ़ता मनोबल,राहजनी, छीनाझपटी ,चोरी आमबात हो गई है और मधुबनी पुलिस चैन की नींद में है और रूटिंग काम कर इतिश्री कर रही है।

पिछले दिनों जिला मुख्यालय के पुरानी बस अड्डा से रात के 9 बजे ही बीच सड़क से एक लड़की को रिक्सा से अपहरण कर अपराधियों ने समीप में ही गैंगरेप किया गया, कहा तो यहां तक जाता है कि प्रमुख अभियुक्त को पुलिस मोटी रकम लेकर भगाने का काम किया है जो जांच का विषय है,शहर में ही पिछले दिनों ऑफिसर कालोनी में एक महिला के साथ बलात्कार कर हत्याएं हुई थी आज तक उद्भेदन नही हो सका तीन रोज पहले स्टेडियम रोड में गोलीबारी हुई शहर एवं जिला के लोग डरे एवं सहमे हुए है,अब अपराधी मधुबनी में आर्म्स भी बेचने पहुंच रहा है,यह सभी मधुबनी पुलिस की निष्क्रियता का ही प्रतिफल है,मधुबनी पुलिस अपनी नकामी छुपाने के लिए शहर में सभ्रांत ,सामाजिक,राजनैतिक दलों के कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने लगा है जिला कांग्रेस कमिटी के महासचिव सह पूर्व जिला परिषद सदस्य विजय कुमार झा,भोला के संकटमोचन स्थिति आवास पर रात के एक बजे बिना कोई सर्च वारंट,बिना कोई झंझट के,मुकदमा के तलाशी की न उसमें महिला पुलिस थी और घर के समान को तहसनहस कर दिया तब जबकि विजय कुमार झा घर नही थे,न ही किसी प्रकार की अवैध सामग्री बरामद हुई।

प्रो झा ने आज इस संबंध में जिलाधिकारी को पत्र लिखकर शहर में हुए जघन्यतम घटनाओं के अपराधियों को शीघ्र सजा दिलाने के लिए स्पेशल कोर्ट का गठन एवं स्पीडी ट्रायल कर दोषियों को सख्त से सख्त सजा हो कि मांग किया है साथ ही पीड़िता परिवार बालों को सुरक्षा एवं मुआबजा देने की मांग किया है साथ ही सरकार से निकम्मी मधुबनी पुलिस पर कार्रवाई करने की मांग किया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।