Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday, 12 March 2022

मिथिला विभूति स्मृति पर्व समारोह की तैयारी अन्तिम चरण में

 मिथिला विभूति स्मृति पर्व समारोह की तैयारी अन्तिम चरण में




न्यूज़ डेस्क : मधुबनी



 प्रो शीतलाम्बर झा सचिव, मैथिल समाज रहिका,मधुबनी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि मैथिल समाज रहिका द्वारा आयोजित त्रिदिवसीय मिथिला विभूति स्मृति पर्व समारोह जो दिनांक 13 मार्च से 15 मार्च तक निर्धारित है ,कार्यक्रम की सभी तैयारी अंतिम चरण है।

प्रो झा ने कहा है समारोह में विद्वानों, नामचीन कवियों, मैथिली मंच के प्रसिद्ध कलाकारों, जिला से सभी बिहार सरकार के मंत्रियों,विधायकों, सांसदों,विधान पार्षदों,पूर्व सांसदों,एवं जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया है जो अपना स्वीकृति दे चुके हैं ।

इस अवसर पर संस्था द्वारा किरण पुरस्कार, यात्री पुरस्कार, महेंद्र सम्मान पुरस्कार एवं मैथिली सेनानी चुनचुन मिश्र सम्मान पुरस्कार प्रत्येक वर्षों की भांति इस वर्ष भी दिया जाएगा जो पूर्व में ही घोषणा किया जा चुका है।

इस वर्ष मैथिली सेनानी चुनचुन मिश्र जी की प्रतिमा का अनावरण किया जाएगा।

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विभिन्न प्रकार के कमिटियों का गठन किया जा चुका है।

सचिव प्रो शीतलाम्बर झा ने कहा विद्यापति टावर का भव्य सजावट किया जा रहा है,चुनचुन मिश्र प्रतिमा अनावरण स्थल को भी सजाया गया है,विशाल मंच एवं पंडाल का निर्माण भी किया जा जा रहा है जिसमे बैठने एवं पानी आदि का व्यवस्था के साथ साथ सम्पूर्ण स्थल पर भरपूर बिजली का व्यवस्था किया गया है।

प्रो झा ने समस्त मिथिला मैथिली भाषा भाषियों से आग्रह है किया है कि कल 5 बजे शाम से शुभारंभ होने बाली सभी कार्यक्रम में भाग लेकर सफल बनायें।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages

फ्लोर टेस्ट के आदेश को शिवसेना ने SC में दी चुनौती, तत्काल रोक की मांग महाराष्ट्र सियासी संकट : फडनवीस ने राज्यपाल से की फ्लोर टेस्ट की मांग, एकनाथ शिंदे ने सोमवार की देर रात बुलाई आपात बैठक, उदयपुर : हत्यारोपियों के साथ कन्हैयालाल का समझौता कराने वाला पुलिसकर्मी सस्पेंड जमानत पर रिहा लालू प्रसाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, चारा घोटाले के इस मामले में सजा बढ़ाने की हुई मांग, सीबीआई ने कहा - कम मिली है सजा | बिहार- निकाय चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने शुरू की तैयारी, मतदाता सूची के प्रकाशन को लेकर जारी किया कार्यक्रम