Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday, 12 March 2022

पर्व पर अशांति फैलाने वालों और शराब धंधेबाजों को चिह्नित कर करें कार्रवाई :- एसडीएम

 पर्व पर अशांति फैलाने वालों और शराब धंधेबाजों को चिह्नित कर करें कार्रवाई :- एसडीएम




न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


मधुबनी के जयनगर में होली और शब-ए-बरात पर्व को शांतिपूर्ण मनाने और शराब धंधेबाजों पर सख्त कारवाई को लेकर अनुमंडल कार्यालय के सभागार में बैठक हुई।

इसकी अध्यक्षता एसडीएम बेबी कुमारी ने की। संचालन डीएसपी विप्लव कुमार ने किया।

इस बैठक में जयनगर, लदनिया, बासोपट्टी के बीडीओ व सीओ तथा देवधा समेत समेत सभी थानों के एसएचओ एवं उनके प्रतिनिधि उपस्थित थे।

बैठक में होली पर्व शांतिपूर्ण मनाने को लेकर अशांति फैलाने वाले को चिह्नित कर निरोधात्मक कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया । साथ ही सीआरपीसी की धारा 151 के तहत कार्रवाई का निर्देश दिया गया।

एसडीएम ने ऐसे लोगो को चिह्नित कर रिपोर्ट देने तथा प्रतिबंधित डीजे साउण्ड वालों को नोटिस करने का निर्देश दिया। एसडीओ ने 15 मार्च से फ्लैग मार्च निकालने, बीडीओ, सीओ एवं एसएचओ को पेट्रोलिंग करने का निर्देश दिया। प्रतिदिन ड्रोन कैमरे के साथ तथा अलग-अलग टीम गठित कर एंटीलिकर टास्क फोर्स, एसएसबी, नागरिक प्रशासन, पुलिस बाइक तथा ट्रैक्टरों से लगातार पेट्रोलिंग करने का निर्देश दिया। उन्होंने पर्व पर सभी अधिकारियों समेत कर्मियों की छुट्टी रद्द कर दी है। उन्होंने कहा कि सभी ड्यूटी रोस्टर पर के हिसाब से तैनात रहेंगे तथा  कोताही बरतने वाले पर कार्रवाई होगी। जयनगर को तीन ट्रैक्टर और पांच बाइक तथा लदनियां समेत अन्य प्रखंडों को चार-चार ट्रैक्टर व पांच-पांच बाइक समेत अन्य संसाधन उपलब्ध कराया गया है। प्रशासन, पुलिस एसएसबी, एक्साइज से समन्वय बनाकर लगातार शराब धंधेबाजों व शराबियों के खिलाफ कारवाई करना है।

इस बैठक में जयनगर बीडीओ उमा भारती, सीओ प्रतिनिधि संतोष राउत, जयनगर थानाध्यक्ष संजय कुमार, लदनियां थानेदार संतोष सिंह, देवधा व बासोपट्टी थाने के प्रतिनिधि, बासोपट्टी एवं लदनियां के बीडीओ और सीओ उपस्थित थे ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages

फ्लोर टेस्ट के आदेश को शिवसेना ने SC में दी चुनौती, तत्काल रोक की मांग महाराष्ट्र सियासी संकट : फडनवीस ने राज्यपाल से की फ्लोर टेस्ट की मांग, एकनाथ शिंदे ने सोमवार की देर रात बुलाई आपात बैठक, उदयपुर : हत्यारोपियों के साथ कन्हैयालाल का समझौता कराने वाला पुलिसकर्मी सस्पेंड जमानत पर रिहा लालू प्रसाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, चारा घोटाले के इस मामले में सजा बढ़ाने की हुई मांग, सीबीआई ने कहा - कम मिली है सजा | बिहार- निकाय चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने शुरू की तैयारी, मतदाता सूची के प्रकाशन को लेकर जारी किया कार्यक्रम