Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Friday, 11 March 2022

डीएमसीएच में बड़ा बवाल


 DMCH में बड़ा बवाल : मेडिकल स्टूडेंट्स ने दवा दुकानों में लगाई आग : पथराव के बीच फायरिंग-धमाके


रिपोर्ट : सुरेश मिश्रा


दरभंगा : डीएमसीएच के ओपीडी के पास स्थित एक दवा दुकान के मालिक से विवाद होने पर शुक्रवार की देर रात दरभंगा मेडिकल कॉलेज के पीजी और यूजी छात्रों ने जमकर बवाल काटा। घटना से आक्रोशित बड़ी संख्या में छात्रों ने उक्त दवा दुकान सहित तीन दुकानों को आग के हवाले कर दिया। एक कार में भी आग लगा दी। छात्रों की करतूत को देखते हुए बगल के मोहल्ले वालों ने उन लोगों पर पथराव किया। देखते-देखते पूरा इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। 


इस दौरान फायरिंग और बम की आवाज भी सुनने की बात कही जा रही है। बताया जाता है कि इस दौरान दोनों ओर से पथराव भी हुआ। इसमें कई पुलिसकर्मी जख्मी हो गए हैं। घटना की सूचना मिलने पर बेंता ओपी की पुलिस वहां पहुंची। हालांकि वहां की स्थिति देख अतिरिक्त पुलिस बल की मांग की गई। सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ सहित कई थानों की पुलिस वहां पहुंची। दंगा नियंत्रण बल को भी वहां बुलाया गया।


आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। इस दौरान एक रसोई गैस सिलिंडर में विस्फोट होने से फायर ब्रिगेड के कर्मी भी घायल हो गए। खबर लिखे जाने तक वहां स्थिति विस्फोटक बानी हुई थी। बगल के मोहल्ले के दर्जनों लोग घटना के खिलाफ सड़क पर उतर गए हैं। पुलिस स्थिति को नियंत्रण करने का प्रयास कर रही है। सदर एसडीपीओ कृष्ण नंदन कुमार ने बताया कि स्थिति को नियंत्रित कर लिया गया है। आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages

फ्लोर टेस्ट के आदेश को शिवसेना ने SC में दी चुनौती, तत्काल रोक की मांग महाराष्ट्र सियासी संकट : फडनवीस ने राज्यपाल से की फ्लोर टेस्ट की मांग, एकनाथ शिंदे ने सोमवार की देर रात बुलाई आपात बैठक, उदयपुर : हत्यारोपियों के साथ कन्हैयालाल का समझौता कराने वाला पुलिसकर्मी सस्पेंड जमानत पर रिहा लालू प्रसाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, चारा घोटाले के इस मामले में सजा बढ़ाने की हुई मांग, सीबीआई ने कहा - कम मिली है सजा | बिहार- निकाय चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने शुरू की तैयारी, मतदाता सूची के प्रकाशन को लेकर जारी किया कार्यक्रम