Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday, 12 March 2022

एमएसयू ने नगर में हुए गैंग रेप पर प्रशासन की निष्क्रियता पर मधुबनी सदर अनुमंडल पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपा

 एमएसयू ने नगर में हुए गैंग रेप पर प्रशासन की निष्क्रियता पर मधुबनी सदर अनुमंडल पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपा





मिथिला स्टूडेंट यूनियन ने मधुबनी शहर में हुये गैंग रेप में कोई करवाई नही होते देखे एमएसयू के मधुबनी नगर अध्यक्ष मयंक विश्वास ने आंदोलन शुरू करने को लेकर आज मधुबनी सदर अनुमंडल पदाधिकारी को ज्ञापन दिया, जिसमें मधुबनी नगर में सामूहिक गैंग रेप हुये कई दिन हो गये शहर के लोग आंदोलित है।

इस बीच शहर के आम अवाम के द्वारा विभिन्न पर के आंदोलन कर प्रशासन को जगाने का प्रयास किया गया है, पर अभी तक पुलिस के द्वारा कोई अस्पष्ट करवाई नही होता देख शहर के साथ साथ आसपास में भी ख़ौफ का माहौल है। इसी लिए मिथिला स्टूडेंट यूनियन ने जन जगरूक अभियान चलाने का निर्णय लिया है, जिसमें शहर के विभिन्न चौक चौराहो बढ़ते अपराध के खिलाफ नुकर सभा करने जा रहा है। 


एमएसयू की प्रमुख माँग निम्न है:- 


1). शहर में हुये गैंगे रेप का पुलिस के द्वारा अभी तक आम जनमानस को कोई जानकारी नही दिया जा रहा है। कैसे हुआ..? कौन कौन लोग इसमें शामिल थे..?

2). आरोपियों को भूमाफिया एवं शराब माफिया का संरक्षण प्राप्त है, संदेह है कि जांच प्रभावित हो सकता है इसलिए उच्च स्तरीय जाँच कमिटी का गठन किया जाये जिससे मामलों का उद्भेदन हो सके।

3). अपराधियों को सजा दिलाने के लिए स्पीड ट्रायल चलाया जाये।

4). शहर में बढ़ते ख़ौफ को दूर करने के लिए पुलिस और आम जन मानस से संबाद कार्यक्रम चलाया जाये।

5). शहर के हर चौक पर पुलिस चौकी बने।

6). पुलिस के द्वारा समय समय पर आम जनमानस को केस के स्थिति से अवगत करवाये। इन सभी माँगो को प्रशासन संज्ञान नही लेता है तो नुकर सभा के बाद आंदोलन को विस्तार किया जायेगा, जिसके जिम्मेदार पुलिस प्रशासन होंगे।


इस मौके पर मिथिला स्टूडेंट यूनियन के कई सदस्य मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages

फ्लोर टेस्ट के आदेश को शिवसेना ने SC में दी चुनौती, तत्काल रोक की मांग महाराष्ट्र सियासी संकट : फडनवीस ने राज्यपाल से की फ्लोर टेस्ट की मांग, एकनाथ शिंदे ने सोमवार की देर रात बुलाई आपात बैठक, उदयपुर : हत्यारोपियों के साथ कन्हैयालाल का समझौता कराने वाला पुलिसकर्मी सस्पेंड जमानत पर रिहा लालू प्रसाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, चारा घोटाले के इस मामले में सजा बढ़ाने की हुई मांग, सीबीआई ने कहा - कम मिली है सजा | बिहार- निकाय चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने शुरू की तैयारी, मतदाता सूची के प्रकाशन को लेकर जारी किया कार्यक्रम