Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday, 5 April 2022

शांतिसमिति की बैठक आयोजित

 शांतिसमिति की बैठक आयोजित




मधुबनी जिले के जयनगर थाना परिसर में चैती दुर्गा पूजनोत्सव, नवरात्र, जुड़ शीतल, रामनवमी पर्व त्योहार के मद्देनजर थाना अध्यक्ष संजय कुमार के अध्यक्षता में शांतिसमिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक के उपस्थित लोगो के द्वारा पर्व त्योहार के मद्देनजर विधि व्यवस्था को लेकर विचार विमर्श कर सुझाव लेते हुए कई निर्णय लिये गये। 

अधिकारियों के द्वारा कहा गया कि शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में आस्था पूर्वक हर्षोल्लास के साथ शांतिपूर्वक पर्व त्योहार मनाने की अपील की गई। डीजे पर पूर्णतः रोक हैं। सांस्कृतिक कार्यक्रम और पूजनोत्सव और प्रतिमा विसर्जन को ले मद्देनजर सरकार और प्रशासन के निर्देश का पालन करेंगे। सोशल मीडिया पर आपत्ति जनक पोस्ट पर चिन्हित कर कानूनी करवाई होगी। असमाजिक तत्वों, अफवाह फैलाने पर पैनी नजर रहेगी। पुलिस बल की तैनाती और गस्ती एवं  बॉर्डर क्षेत्र के मद्देनजर विशेष सघन वाहन चेकिंग अभियान के तहत की जायेगी। सभी को पर्व त्योहार  आपसी सहयोग भाई चारा शान्तिपूर्वक सौहार्द माहौल में पर्व त्योहार मनाने की अपील की गई। पूजा परिसर और पंडाल में समिति के सदस्यों और स्वयं सेवकों एवं वोलियेन्टर की तैनाती करने और सभी को समिति के द्वारा निर्गत परिचय पत्र के साथ बैच लगा कर रहने और सीसीटीवी लगाने की अपील की गई। निर्देश का पालन नहीं करने पर कानूनी करवाई की जायेगी।बैठक में बीडीओ उमा भारती, मुख्य पार्षद कैलाश पासवान,  सामाजिक कार्यकर्ता अनिरुद्ध ठाकुर, जयनगर चैम्बर ऑफ कॉमर्स सचिव पवन यादव,  जदयू के प्रखण्ड अध्यक्ष राज कुमार सिंह, कोंग्रेस प्रखण्ड अध्यक्ष राम चन्द्र साह, भाकपा-माले के प्रखण्ड सचिव भूषण सिंह, प्रोफेसर जावेदुल हक,  भूतपूर्व मुखिया इदरीस मंसूरी, भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता अरविंद तिवारी, मुखिया लाल बिहारी मण्डल, आम नागरिक संघर्ष समिति के संयोजक मो० जहांगीर, सरपंच राम चन्द्र मण्डल, सामाजिक कार्यकर्ता मो० जिलानी आजाद समेत विभिन्न राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता जनप्रतिनिधियों और गणमान्य लोग भाग लिया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages

फ्लोर टेस्ट के आदेश को शिवसेना ने SC में दी चुनौती, तत्काल रोक की मांग महाराष्ट्र सियासी संकट : फडनवीस ने राज्यपाल से की फ्लोर टेस्ट की मांग, एकनाथ शिंदे ने सोमवार की देर रात बुलाई आपात बैठक, उदयपुर : हत्यारोपियों के साथ कन्हैयालाल का समझौता कराने वाला पुलिसकर्मी सस्पेंड जमानत पर रिहा लालू प्रसाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, चारा घोटाले के इस मामले में सजा बढ़ाने की हुई मांग, सीबीआई ने कहा - कम मिली है सजा | बिहार- निकाय चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने शुरू की तैयारी, मतदाता सूची के प्रकाशन को लेकर जारी किया कार्यक्रम