Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday, 24 May 2022

40 बोतल विदेशी शराब के साथ एक गिरफ्तार

 40 बोतल विदेशी शराब के साथ एक गिरफ्तार




मधुबनी जिले में इंडो-नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी अखरहरघाट बीओपी के जवानों ने 40 बोतल नेपाली विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार तस्कर मधवापुर थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरी निवासी उजीत सहनी बताया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार एसएसबी के जवान गश्ती पर थे, उसी समय बॉर्डर पीलर संख्या 291/17 से 100 मीटर अंदर भारतीय सीमा में एक व्यक्ति एक साइकिल पर बैग लेकर आ रहा था। जिसे रोककर बैग की तलाशी ली गई, तो बैग में 40 बोतल नेपाली विदेशी शराब बरामद हुआ। उसी वक्त तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। एसएसबी के अधिकारी ने बताया कि जब्त सामान एवं गिरफ्तार तस्कर को साहरघाट थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया।

इधर साहरघाट थानाध्यक्ष विजय पासवान ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages

फ्लोर टेस्ट के आदेश को शिवसेना ने SC में दी चुनौती, तत्काल रोक की मांग महाराष्ट्र सियासी संकट : फडनवीस ने राज्यपाल से की फ्लोर टेस्ट की मांग, एकनाथ शिंदे ने सोमवार की देर रात बुलाई आपात बैठक, उदयपुर : हत्यारोपियों के साथ कन्हैयालाल का समझौता कराने वाला पुलिसकर्मी सस्पेंड जमानत पर रिहा लालू प्रसाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, चारा घोटाले के इस मामले में सजा बढ़ाने की हुई मांग, सीबीआई ने कहा - कम मिली है सजा | बिहार- निकाय चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने शुरू की तैयारी, मतदाता सूची के प्रकाशन को लेकर जारी किया कार्यक्रम