Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday, 21 May 2022

सीएसपी संचालक से हथियार के बल लूटा 6.34 लाख रुपये

 सीएसपी संचालक से हथियार के बल लूटा 6.34 लाख रुपये, घटना की तहकीकात में जुटी थाना पुलिस





मधुबनी जिले के खजौली थाना क्षेत्र के खजौली से सूक्क़ी जाने वाली मुख्य सड़क में सूक्क़ी गांव स्थित धत्ता टोल के पास शनिवार को बाइक सवार तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर एसबीआई के सीएसपी संचालक से 6.34 लाख रुपए लूट लिया। सूचना पाकर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस घटना की तहकीकात में जुटी है। पुलिस जिला से आई तकनीकी सेल के सहयोग से भी घटना की पड़ताल कर रही है। जानकारी अनुसार स्थानीय सरावे ग्राम निवासी अवधेश प्रसाद यादव सूक्क़ी सायफन चौक पर एसबीआई के सीएसपी का संचालन करते हैं। शनिवार को 10बजे पूर्वाह्न वे अपनी बाइक से सीएसपी के लिए विदा हुए। रास्ते में स्थानीय एसबीआई शाखा से 3.84 लाख रुपये उन्होंने प्राप्त की। 2.50 लाख रुपये वे घर से लेकर ही विदा हुए थे। रास्ते में बेहटा गांव स्थित दुर्गा मंदिर चौक के पास जैसे ही वे पहुंचे, वहां  पूर्व से सड़क किनारे एक पान दूकान पर तीन युवक बाइक लगाकर खड़ा था। युवकों क़ी गतिविधि देख उन्हें कुछ शक हुई। वे बिना रुके आगे बढ़ते गए। वे जैसे ही दुर्गा मंदिर के पास पहुंचे बाइक सवार युवकों ने उन्हें ओवरटेक किया। उनका शक और गहरा गया। वे आगे हनुमान मंदिर के पास से मुख्य सड़क को छोड़ सूक्क़ी धत्ता टोल की ओर जाने वाली रास्ते की ओर मुड़ गए। उन्हें मुड़ता देख बाइक सवार तीनों युवक भी पीछे लौट आया और ओवरटेक कर उन्हें घेर लिया। एक युवक ने उनकी बाइक जमीन पर गिरा दी और रुपये से भरा बैग जो उनकी पीठ पर टंगा था, उनसे छीनने लगा। कुछ देर तक दोनों के बीच हाथापाई हुई। अन्ततः हथियार दिखाकर अपराधियों ने उनसे रुपये से भरा बैग छीन लिया। सभी अपराधी सूक्क़ी धत्ता टोल से हथियाही-एकडारा के रास्ते भाग निकले।

संचालक अवधेश के अनुसार उनके बैग में एक लैपटॉप, आधा दर्जन एटीएम कार्ड, बैंक का चेक बूक, कुछ ग्राहकों का आधार व पैन कार्ड, कुछ मतदाता पहचान पत्र, उनका ड्राइविंग लाइसेंस, स्कार्पियो का ऑनर बूक एवं सीएसपी का आईडी भी था। तीनों अपराधकर्मी 20 से 25 आयुवर्ग के बताए जा रहे हैं। बाइक चला रहे युवक ने हेलमेट तो अन्य दो ने मास्क पहन रखा था।

इधर घटना की पड़ताल में पुलिस दिनभर घटना स्थल के आसपास लोगों से पूछताछ करती रही। पुलिस सड़क किनारे लगी सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

वहीं जिला से आई जिला तकनीकि सेल की भी मदद ली जा रही है।

वहीं, घटना स्थल पर अंचल पुलिस निरीक्षक रघुवंश कुमार भानु, थानाध्यक्ष अजीत प्रसाद सिंह के नेतृत्व में थाना पुलिस जुटी थी।

हालांकि समाचार प्रेषण तक इस सिलसिले में न तो कोई मामला दर्ज किया गया था, और न ही पुलिस किसी नतीजे पर पहुंची थी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages

फ्लोर टेस्ट के आदेश को शिवसेना ने SC में दी चुनौती, तत्काल रोक की मांग महाराष्ट्र सियासी संकट : फडनवीस ने राज्यपाल से की फ्लोर टेस्ट की मांग, एकनाथ शिंदे ने सोमवार की देर रात बुलाई आपात बैठक, उदयपुर : हत्यारोपियों के साथ कन्हैयालाल का समझौता कराने वाला पुलिसकर्मी सस्पेंड जमानत पर रिहा लालू प्रसाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, चारा घोटाले के इस मामले में सजा बढ़ाने की हुई मांग, सीबीआई ने कहा - कम मिली है सजा | बिहार- निकाय चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने शुरू की तैयारी, मतदाता सूची के प्रकाशन को लेकर जारी किया कार्यक्रम