Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 16 May 2022

मधुबनी शहर स्थित गौशाला चौक बीती देर रात बिजली के शार्ट सर्किट से चौक पर स्थित दुकानों में लगी आग।

 बिजली के शार्ट सर्किट से 5 दुकानों में लगी आग ₹9 लाख रुपए के संपत्ति जलकर हुई खाक



मधुबनी शहर स्थित गौशाला चौक बीती देर रात बिजली के शार्ट सर्किट से चौक पर स्थित दुकानों में लगी आग।



बताते चले की आगलगी की घटना उस वक्त हुई जब सभी लोग घर में सोए हुए थे अचानक बिजली की शार्ट सर्किट से बगल की एक दुकान में चिंगारी जा गिरी। जिसके बाद देखते ही देखते आसपास के 4 से 5 दुकानों को आग ने अपनी चपेट में ले लिया।


दुकान में आग लगने के बाद आसपास के लोग उस और दौड़े वहां पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया वहां पर मौजूद सभी लोग आग बुझाने में लग गए लेकिन कड़ी मशक्कत करने के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया गया। वही इस घटना की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई सूचना पाते ही अग्निशमन विभाग घटनास्थल और नगर थाना घटनास्थल पर पहुंची। लेकिन तब तक आग इतना भयानक रूप ले लिया था कि अपनी चपेट में चार से पांच दुकानों को जलाकर राख कर दिया। वही अग्निशमन गाड़ी आने के बाद जो थोड़ी बहुत आग बची हुई थी उस पर काबू पाया गया।

स्थानीय लोगों का कहना है कि बिजली प्रशासन की लापरवाही की वजह से  आगलगी की घटना हुई है जहां रोड के दोनों तरफ बिजली के पोल पर गुच्चो की तरह बिजली का तार है। पान दुकान के मालिक अनिल ठाकुर, जूते चप्पल की दुकान के मालिक छोटन राम, चाय दुकान मोहम्मद रिजवान इन सभी के दुकानों मे आगलगी से 9 लाख रुपए की क्षति हुई है। इन सभी दुकान वालों का कहना है कि इसी दुकान से मेरा परिवार चलता था और प्रशासन से मुआवजे की कर रहे हैं मांग।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।