Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday 17 May 2022

मधुबनी में बढ़ती आपराधिक घटनाएँ चिंताजनक : प्रो.शीतलाम्बर झा

 मधुबनी में बढ़ती आपराधिक घटनाएँ चिंताजनक : प्रो.शीतलाम्बर झा




प्रो शीतलाम्बर झा अध्यक्ष, जिला कांग्रेस कमिटी मधुबनी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि बासोपट्टी थाना के सिरियापुर गाँव मे प्रदेश किसान कांग्रेस के अध्यक्ष हिमांशु कुमार के पुत्र सहित चार नौजवानों पर हुए क़ातिलाना गोलीबारी के खिलाफ जिला कांग्रेस कमिटी मधुबनी के जिलाध्यक्ष प्रो शीतलाम्बर झा के अध्यक्षता में सात सदस्यीय शिष्टमंडल बिहार सरकार के पूर्वमंत्री कृपानाथ पाठक जी के नेतृत्व में जिलाधिकारी एवं आरक्षी अधीक्षक से मिलकर जिला के अंदर लगातार हो रहे अपराधिक घटनाओं पर पार्टी के तरफ से चिंता जाहिर की है और कहा है कि मिथिला खासकर मधुबनी जो हमेशा से शांति के लिए जगजाहिर रहा है आज उसे अपराधिक घटनाओं से कलंकित होना पर रहा है।

प्रो झा ने अपने स्मारपत्र में चर्चा करते हुए कहा है कि आज अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि अब वे लोग दिनदहाड़े गोलीबारी को अंजाम देकर खुलेआम पुलिस को चुनौती दे रहा है यह एक बड़ा पुलिस प्रशासन पर प्रश्नचिन्ह खड़ा होगया है और सम्पूर्ण जिलावासी भयाक्रांत है,इससे पहले भी किसान नेता हिमांशु कुमार पर हमला हो चुका है जिसकी सूचना उन्होंने स्वयं पुलिस को दिया था साथ ही जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन को आगाह करते हुए कहा है कि दो दिनों के अंदर अपराधियों को गिरफ्तारी हो अन्यथा पार्टी आंदोलन करने पर विवश होगी।

पूर्वमंत्री कृपानाथ पाठक ने कहा है कि जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने भरोषा दिया है कि किसी भी अपराधी को छोड़ा नही जाएगा हमलोग घटना को गम्भीरता से लिया है और शीघ्र ही सभी अपराधी जेल के अंदर होंगे

कांग्रेस नेता हिमांशु कुमार के परिवारों पर हुए जानलेवा हमला एवं जिला में बढ़ते अपराध पर पूर्व केंद्रीयमंत्री डॉ शकील अहमद एवं विधानपार्षद प्रेमचन्द्र मिश्रा ने भी चिंता जाहिर किया है।

शिष्टमंडल में मनोज कुमार मिश्र,अशोक प्रसाद,राम इकबाल पासवान, अमानुल्लाह खान,समरजीत सिंह ,मो जैदी,आदि थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।