Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday, 15 May 2022

पटना से लौकहा मधुबनी बस स्टैंड मालगोदाम रोड के निकट अनियंत्रित होकर तालाब में बस ने मारी पलटी

 पटना से लौकहा मधुबनी बस स्टैंड मालगोदाम रोड के निकट अनियंत्रित होकर तालाब में बस ने मारी पलटी



कई यात्री घायल हुए तो कई को आंशिक चोटे आई


सदर अनुमंडल पदाधिकारी अश्वनी कुमार

घायल यात्रियों से मिलने सदर अस्पताल पहुंचे अनुमंडल पदाधिकारी अश्वनी कुमार


मधुबनी शहर में रविवार की सुबह 03:22 मिनट में पटना से जय माता दी बस लौकहा के लिए चली थी। सुबह करीब 3:15 में बस मधुबनी रेलवे स्टेशन से लौकहा के लिए निकली, बस रेलवे स्टेशन पर सवारियों को बिठा कर लौकहा की ओर जाने के लिए रवाना हुई, बस कुछ दूर चलकर मधुबनी मालगोदाम रोड में स्थित बड़े से तालाब में अनियंत्रित होकर पलट गई। 

बताते चले की इस बस में 15 से 20 लोग सवार थे। बस पलटने के बाद उक्त बस के चालक व सहचालक बस को घटनस्थल पर ही छोड़कर भाग खड़े हुए। जिसके बाद बस के अंदर सवार यात्रियों में हलचल मच गई वह सभी जोर जोर से चिल्लाने लगे बचाओ- बचाओ। वही इस बस में सवार यात्री अनिल प्रभाकर ने हिम्मत व सूझबूझ दिखाते हुए 06 से 07 लोगों को बस के अगले वाले गेट से बाहर निकाला। तत्पश्चात वह खुद निकले। 

इस बस में सवार एक बच्ची जो पटना स्थित इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस से अपनी किडनी का इलाज करा कर वापस आ रही थी, वह इस बस हादसे में घायल हो गई जिसके बाद इसे मधुबनी स्थित सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया और वहां इसका इलाज चल रहा है। मधुबनी सदर अनुमंडल पदाधिकारी कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और जानकारी लिए और फिर वहां से घायलों को देखने सदर अस्पताल पहुंचे घायलों से मिलकर अनुमंडल पदाधिकारी ने उन्हें धैर्य रखने के लिए कहा और अस्पताल प्रशासन से उन्हे बेहतर इलाज करने के लिए कहा गया । 

  उधर  घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई, जिसके बाद इस घटना की जानकारी मधुबनी नगर थाना को दी गई, इसके बाद मधुबनी नगर थाना दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वही इस घटना के 7 घंटे बीत जाने के बाद कड़ी मशक्कत करने के बाद पुलिस बस को पानी से निकालने में कामयाब हुई। बस पानी में पूरा आधा डूब चुकी है। बस का नंबर BR 06 PE 7451 है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages

फ्लोर टेस्ट के आदेश को शिवसेना ने SC में दी चुनौती, तत्काल रोक की मांग महाराष्ट्र सियासी संकट : फडनवीस ने राज्यपाल से की फ्लोर टेस्ट की मांग, एकनाथ शिंदे ने सोमवार की देर रात बुलाई आपात बैठक, उदयपुर : हत्यारोपियों के साथ कन्हैयालाल का समझौता कराने वाला पुलिसकर्मी सस्पेंड जमानत पर रिहा लालू प्रसाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, चारा घोटाले के इस मामले में सजा बढ़ाने की हुई मांग, सीबीआई ने कहा - कम मिली है सजा | बिहार- निकाय चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने शुरू की तैयारी, मतदाता सूची के प्रकाशन को लेकर जारी किया कार्यक्रम