Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday 15 May 2022

पटना से लौकहा मधुबनी बस स्टैंड मालगोदाम रोड के निकट अनियंत्रित होकर तालाब में बस ने मारी पलटी

 पटना से लौकहा मधुबनी बस स्टैंड मालगोदाम रोड के निकट अनियंत्रित होकर तालाब में बस ने मारी पलटी



कई यात्री घायल हुए तो कई को आंशिक चोटे आई


सदर अनुमंडल पदाधिकारी अश्वनी कुमार

घायल यात्रियों से मिलने सदर अस्पताल पहुंचे अनुमंडल पदाधिकारी अश्वनी कुमार


मधुबनी शहर में रविवार की सुबह 03:22 मिनट में पटना से जय माता दी बस लौकहा के लिए चली थी। सुबह करीब 3:15 में बस मधुबनी रेलवे स्टेशन से लौकहा के लिए निकली, बस रेलवे स्टेशन पर सवारियों को बिठा कर लौकहा की ओर जाने के लिए रवाना हुई, बस कुछ दूर चलकर मधुबनी मालगोदाम रोड में स्थित बड़े से तालाब में अनियंत्रित होकर पलट गई। 

बताते चले की इस बस में 15 से 20 लोग सवार थे। बस पलटने के बाद उक्त बस के चालक व सहचालक बस को घटनस्थल पर ही छोड़कर भाग खड़े हुए। जिसके बाद बस के अंदर सवार यात्रियों में हलचल मच गई वह सभी जोर जोर से चिल्लाने लगे बचाओ- बचाओ। वही इस बस में सवार यात्री अनिल प्रभाकर ने हिम्मत व सूझबूझ दिखाते हुए 06 से 07 लोगों को बस के अगले वाले गेट से बाहर निकाला। तत्पश्चात वह खुद निकले। 

इस बस में सवार एक बच्ची जो पटना स्थित इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस से अपनी किडनी का इलाज करा कर वापस आ रही थी, वह इस बस हादसे में घायल हो गई जिसके बाद इसे मधुबनी स्थित सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया और वहां इसका इलाज चल रहा है। मधुबनी सदर अनुमंडल पदाधिकारी कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और जानकारी लिए और फिर वहां से घायलों को देखने सदर अस्पताल पहुंचे घायलों से मिलकर अनुमंडल पदाधिकारी ने उन्हें धैर्य रखने के लिए कहा और अस्पताल प्रशासन से उन्हे बेहतर इलाज करने के लिए कहा गया । 

  उधर  घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई, जिसके बाद इस घटना की जानकारी मधुबनी नगर थाना को दी गई, इसके बाद मधुबनी नगर थाना दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वही इस घटना के 7 घंटे बीत जाने के बाद कड़ी मशक्कत करने के बाद पुलिस बस को पानी से निकालने में कामयाब हुई। बस पानी में पूरा आधा डूब चुकी है। बस का नंबर BR 06 PE 7451 है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।