Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday, 24 May 2022

खराब चापाकल की मरम्मति को बीडीओ ने प्रखंड के सभी विद्यालय प्रधानों के पत्र जारी कर दिए निदेश

 खराब चापाकल की मरम्मति को बीडीओ ने प्रखंड के सभी विद्यालय प्रधानों के पत्र जारी कर दिए निदेश






मधुबनी जिले के खजौली में जिला पदाधिकारी मधुबनी द्वारा चापाकल की मरम्मति को लेकर जारी निदेश के आलोक में बीडीओ मनीष कुमार ने भी प्रखंड के सभी विद्यालय प्रधानों व त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधियों को पत्र जारी कर विद्यालय एवं प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न पंचायत के गली-मोहल्लों में खराब पड़े चापाकलों की मरम्मति करवाने का निर्देश दिया है।

जारी पत्र में उन्होंने उल्लेख किया है कि पड़ रही भीषण गर्मी को देखते हुए विद्यालयों एवं गांव के गली-मोहल्लों के चापाकल का दुरुस्त रहना आवश्यक है। ऐसी स्थिति में खराब पड़े चापाकलों की तत्काल मरम्मति आमजन के हित मे करवाना आवश्यक है। पत्र में उन्होंने खराब चापाकल की मरम्मति को लेकर जिला स्तर से जारी दूरभाष नंबर 06276-296190, मोबाइल नंबर 8544428697 एवं टॉल फ्री नंबर 18001231121 का उल्लेख करते हुए सभी प्रधानाध्यापकों व त्रिस्तरीय प्रतिनिधियों को इन नम्बरों पर खराब चापाकल की सूचना देकर उसे मरम्मति करवाने का आग्रह किया है। उन्होंने चापाकल की मरम्मति को लेकर अन्य कोई समस्या होने पर खुद के नंबर पर भी सूचना देने का आग्रह जन प्रतिनिधियों से किया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages

फ्लोर टेस्ट के आदेश को शिवसेना ने SC में दी चुनौती, तत्काल रोक की मांग महाराष्ट्र सियासी संकट : फडनवीस ने राज्यपाल से की फ्लोर टेस्ट की मांग, एकनाथ शिंदे ने सोमवार की देर रात बुलाई आपात बैठक, उदयपुर : हत्यारोपियों के साथ कन्हैयालाल का समझौता कराने वाला पुलिसकर्मी सस्पेंड जमानत पर रिहा लालू प्रसाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, चारा घोटाले के इस मामले में सजा बढ़ाने की हुई मांग, सीबीआई ने कहा - कम मिली है सजा | बिहार- निकाय चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने शुरू की तैयारी, मतदाता सूची के प्रकाशन को लेकर जारी किया कार्यक्रम