Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday, 29 May 2022

सीएसपी संचालक से लूटपाट के आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल

 सीएसपी संचालक से लूटपाट के आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल



न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


मधुबनी जिले के खजौली थाना अन्तर्गत गत सप्ताह शनिवार को थाना क्षेत्र के सुक्की धता टोल में दिन के उजाले में तीन अपराधियों के द्वारा हथियार के बल पर एसबीआई के सीएसपी संचालक से 6 लाख 34 हजार की लूट के मामले में घटना के पांच दिन बाद घटना में शामिल दो अपराधियों को गिरफ्तार कर  मामला उद्भेदन करने का पुलिस दावा कर रही है। गिरफ्तार अपराधियों को बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

हालांकि सीएसपी संचालक से लूटे हुए रुपया की पुलिस अभी तक बरामद करने में सफल नही हो पाई है। गिरफ्तार अपराधी की पहचान स्थानीय थाना क्षेत्र के डाढा गांव निवासी दिलीप कुंवर के पुत्र सुमन कुंवर और नरार गुलरिया टोल निवासी ललित यादव के पुत्र मुलायम यादव के रूप में हुआ है। वही घटना के मास्टरमाइंड एवं लूटपाट में शामिल अन्य अपराधी पुलिस की गिरफ्त से अभी भी बाहर ही बताया जा रहा है। हालांकि इस कांड में संलिप्त अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी गठित कर सदर एसडीपीओ राजीव कुमार के नेतृत्व में अपराधियों की सम्भावित ठिकानों पर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। बुधवार को थाना परिसर में सीएसपी संचालक से लूटपाट में शामिल गिरफ्तार दो अपराधी सुमन कुंवर और मुलायम यादव के सम्बंध में बताया कि गिरफ्तार दोनों अपराधियों की भूमिका तकनीकी सेल और पुलिस मैनुअल अनुसंधान के दौरान संदिग्ध मिलने पर सुमन कुमार को उसके घर डाढ़ा गांव से ,वहीं मुलायम यादव को लक्ष्मीपुर चौक से गिरफ्तार कर पुलिस के द्वारा पूछताछ के लिए थाना लाया गया जहां पुलिस के द्वारा पूछताछ के दौरान गिरफ्तार दोनों अपराधियों ने स्वीकारा कि सराबे गांव निवासी सीएसपी संचालक के साथ लूटपाट के लिए पूर्व से ही प्लांनिग तैयार किया गया था। घटना से पूर्व दो दिन पहले सीएसपी संचालक अवधेश प्रसाद की हर गतिविधि पर ध्यान रखकर शनिवार को घटना का अंजाम दिया गया। इस दौरान गिरफ्तार अपराधी ने पुलिस को बताया कि घटना में कुल सात लोग शामिल थे। प्लान के तहत सीएसपी संचालक के साथ जहां दो अपराधी बैंक के अगल बगल वही दो बेहटा चौक पर पहले से घात लगाकर बैठा था। वही तीन अन्य अपराधियों के द्वारा सीएसपी संचालक का पीछा कर सुक्की गांव के धता टोल में घटना को अंजाम देकर सभी अपराधी अलग-अलग दिशा में फरार हो गया।  गिरफ्तार अपराधी ने बताया कि इस घटना में खजौली थाना क्षेत्र के अलावे कलुआही और जयनगर थाना क्षेत्र के अपराधी शामिल हैं । घटना के बाद इस कांड का मास्टरमाइंड अपराधी पैसा लेकर नेपाल फरार हो चुका है।  यद्यपि पुलिस दावा कर रही है कि इस लूटपाट कांड के मास्टरमाइंड सहित अन्य अपराधी बहुत जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे। लूटपाट में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages

फ्लोर टेस्ट के आदेश को शिवसेना ने SC में दी चुनौती, तत्काल रोक की मांग महाराष्ट्र सियासी संकट : फडनवीस ने राज्यपाल से की फ्लोर टेस्ट की मांग, एकनाथ शिंदे ने सोमवार की देर रात बुलाई आपात बैठक, उदयपुर : हत्यारोपियों के साथ कन्हैयालाल का समझौता कराने वाला पुलिसकर्मी सस्पेंड जमानत पर रिहा लालू प्रसाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, चारा घोटाले के इस मामले में सजा बढ़ाने की हुई मांग, सीबीआई ने कहा - कम मिली है सजा | बिहार- निकाय चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने शुरू की तैयारी, मतदाता सूची के प्रकाशन को लेकर जारी किया कार्यक्रम