Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday 24 May 2022

दो मासूम बच्चों को बदन से कपड़े उतार कर हाथ बांधकर बेरहमी से पिटाई करने वाले हुए गिरफ्तार

 दो मासूम बच्चों को बदन से कपड़े उतार कर हाथ बांधकर बेरहमी से पिटाई करने वाले हुए गिरफ्तार




बीते दिन लौकहा थाना क्षेत्र के बासुदेवपुर गांव में आम तोड़ने के जूल्म में दो मासूम बच्चों को बदन से कपड़े उतार कर हाथ बांधकर बेरहमी से पिटाई करने के बाद उनके बदन पर लाल चींटी का खोता डालने वाले सरपंच को पुलिस ने सोमवार की शाम नेपाल से गिरफ्तार कर लिया‌।

यह जानकारी डीएसपी प्रभात कुमार शर्मा ने मंगलवार को अपने सरकारी आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए दिया है। जानकारी हो कि बीते 20 मई को बासुदेवपुर पंचायत के सरपंच उपेन्द्र यादव ने अपने बगीचे से आम एवं लीची तोड़ने पर दोनों मासूम बच्चों को हाथ बांध कर उसके शरीर से कपड़े उतार कर बेरहमी से पिटाई करने के बाद उनके बदन पर लाल चींटी का खोता डाल दिया था, जिससे उन दिनों मासूम बच्चों का चीखते चिल्लाते हुए वीडियो तेजी के साथ सोशल मिडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद बच्चे की पिता के द्वारा थाने में सरपंच पर प्राथमिकी दर्ज कर वाया गया। इधर प्राथमिकी दर्ज होने की सूचना मिलते ही सरपंच उपेंद्र यादव ने पुलिस से बचने के लिए नेपाल भाग गया था, जिसके गिरफ्तारी को लेकर डीएसपी प्रभात कुमार शर्मा के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गठित किया गया। जिसके बाद उठ पुलिस टीम ने सरपंच के गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापामारी कर रहे थे। काफी तलाशी करने के बाद सरपंच को नेपाल के सिरहा जिला से गिरफ्तार किया है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान डीएसपी प्रभात कुमार शर्मा ने कहा कि इस कांड में शामिल लोग किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। फिलहाल कांड के मुख्य आरोपी सरपंच उपेंद्र यादव गिरफ्तार हो चुके हैं, और इस कांड में शामिल लोगों को गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में डीएसपी प्रभात कुमार शर्मा, लौकहा थाना अध्यक्ष संतोष कुमार सहित अन्य पुलिस बल शामिल थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।