Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday, 24 May 2022

ऑपरेशन प्रहार के तहत पकड़े गये कुल दस आरोपी, भेजा गया जेल

 ऑपरेशन प्रहार के तहत पकड़े गये कुल दस आरोपी, भेजा गया जेल






मधुबनी पुलिस अधीक्षक के निर्देश के आलोक में बेनीपट्टी अनुमंडल के सभी थानों की पुलिस टीम ने बेनीपट्टी एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह के नेतृत्व में "ऑपरेशन प्रहार अभियान" चलाते हुए विभिन्न कांडों के 10 फरार आरोपियों, तस्करों और वारंटियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने सड़क जाम, पॉक्सो एक्ट, मारपीट, हत्या, लूट, शराब तस्करी कांड के आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

बेनीपट्टी थाना परिसर में प्रेसवार्ता करते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी श्री सिंह ने कहा कि एसपी के निर्देश के आलोक में सोमवार की रात और मंगलवार की अहले सुबह तक "ऑपरेशन प्रहार" छापेमारी अभियान चलाया गया था। जिसमें बेनीपट्टी थाना पुलिस द्वारा कांड संख्या-255/21 सड़क जाम मामले के आरोपी त्यौथ के राजेश महतो और कांड संख्या-80/22 शराब बरामदगी मामले के आरोपी तिसियाही गांव के रौशन कामत को गिरफ्तार किया है।

वहीं अरेर थाना पुलिस ने कांड संख्या-58/22 शराब कांड के आरोपी कपसिया के अजय साह व गणेश ठाकुर और सुनील पासवान तथा एक वारंटी एकतारा गांव के शेखर यादव को गिरफ्तार किया है़। जबकि साहरघाट पुलिस द्वारा शराब कांड के आरोपी ब्रह्मपुर के उजित सहनी को गिरफ्तार किया गया है़। इसके अलावे बिस्फी थाना पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के आरोपी मोथनाजे टोला के मनीष कुमार को गिरफ्तार किया है़। जबकि हरलाखी थाना पुलिस और एएलटीएफ टीम द्वारा 10 बोतल शराब के साथ चंदेश्वर सदाय को गिरफ्तार किया गया है़।

एसडीपीओ ने बताया कि छापेमारी में बिस्फी थाना क्षेत्र से 684 लीटर और हरलाखी में 10 बोतल शराब और पिकअप वैन भी जब्त किया गया है़। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश के आलोक में अभियान लगातार चलता रहेगा। प्रेसवार्ता के समय डीएसपी के अलावे बेनीपट्टी के अपर थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार, अरेर के थानाध्यक्ष राजकिशोर कुमार, बेनीपट्टी के एएसआई शेषनाथ प्रसाद, संजीत कुमार, देवकुमार शर्मा सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी व कर्मी भी उपस्थित  थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages

फ्लोर टेस्ट के आदेश को शिवसेना ने SC में दी चुनौती, तत्काल रोक की मांग महाराष्ट्र सियासी संकट : फडनवीस ने राज्यपाल से की फ्लोर टेस्ट की मांग, एकनाथ शिंदे ने सोमवार की देर रात बुलाई आपात बैठक, उदयपुर : हत्यारोपियों के साथ कन्हैयालाल का समझौता कराने वाला पुलिसकर्मी सस्पेंड जमानत पर रिहा लालू प्रसाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, चारा घोटाले के इस मामले में सजा बढ़ाने की हुई मांग, सीबीआई ने कहा - कम मिली है सजा | बिहार- निकाय चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने शुरू की तैयारी, मतदाता सूची के प्रकाशन को लेकर जारी किया कार्यक्रम