Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday, 17 May 2022

ढोंगी साधुओं ने चौकीदार की पत्नी को पिलाई नशीली दवा

 ढोंगी साधुओं ने चौकीदार की पत्नी को पिलाई नशीली दवा 




बेहोशी के बाद लाखों का जेवरात लेकर हुआ फरार



न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


हरलाखी थाना क्षेत्र के बेला टोल गांव में साधु के भेष में आए तीन ठग ने चौकीदार की पत्नी को नशीली दवा पिलाकर बेहोश कर दिया । उसके बाद कथित साधुओं ने बक्सा से लाखों रुपये के जेवरात लेकर फरार हो गये । हालांकि ग्रामीणों ने उक्त तीनों ठग समेत टेम्पू चालक को पकड़ कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया है । घटना मंगलवार सुबह 10 बजे की बताई जा रही है । प्राप्त जानकारी के अनुसार हरलाखी थाना की चौकीदार बेला टोल निवासी  विक्रम यादव ड्यूटी पर थे । इसी दौरान साधु के भेष में तीन साधु उनके घर गया और उनके मां से बोला कि आपके जमीन पर ग्रह है जिस कारण आपके पौत्र के साथ अनहोनी घटना घट सकती है. साथ ही कई प्रकार का झांसा देने के बाद महिला ने उनके बातों पर यकीन कर ली । उसके बाद साधु ने एक ग्लास में जल लाने को कहा । फिर जल में कुछ घोलकर कहा कि अपने पुत्रवधू को पिला दो, यदि मीठा लगा तो समझना कि सच में ग्रह है । उसके बाद विवाहिता ने जल पीने के बाद बताया कि मीठा लग रहा । उसके बाद उन साधुओं ने एक गिलास जल को सड़क के उस पार फेंक कर आने को कहा । इधर  चौकीदार की पत्नी रेणु देवी बेहोश हो गयी । उसके बाद साधुओं ने बक्सा को खोलकर एक बैग में रखे सोना का मंगलसूत्र, नथिया, झुमका, पायल समेत करीब दो लाख से अधिक का जेवरात लेकर ऑटो में बैठकर भाग गये । इधर पानी फेंक कर जब महिला वापस आई तो देखा कि पुत्रवधू बेहोश थी । उसके बाद चीख पुकार मच गयी । वहीं बेहोशी की हालत में इलाज के लिए एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया ।

 कुछ ग्रामीणों ने बाइक से उन साधुओं को खोजना शुरू किया जहां विशौल गांव में ऑटो से भाग रहे तीनों ढोंगी साधुओं को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. उसके बाद जमकर मारपीट की गई । इधर सूचना मिलते ही एएसआई ध्यानी पासवान मौके पर पहुँचे औऱ ऑटोचालक समेत तीनों साधुओं को हिरासत में ले लिया । चालक समेत तीनों ढोंगी साधु समस्तीपुर जिला का बताया जा रहा है । इस बाबत थानाध्यक्ष अनोज कुमार ने बताया कि ऑटो को जब्त कर तीनों ढोंगी साधुओं के विरुद्ध आगे की कार्रवाई की जा  रही है ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages

फ्लोर टेस्ट के आदेश को शिवसेना ने SC में दी चुनौती, तत्काल रोक की मांग महाराष्ट्र सियासी संकट : फडनवीस ने राज्यपाल से की फ्लोर टेस्ट की मांग, एकनाथ शिंदे ने सोमवार की देर रात बुलाई आपात बैठक, उदयपुर : हत्यारोपियों के साथ कन्हैयालाल का समझौता कराने वाला पुलिसकर्मी सस्पेंड जमानत पर रिहा लालू प्रसाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, चारा घोटाले के इस मामले में सजा बढ़ाने की हुई मांग, सीबीआई ने कहा - कम मिली है सजा | बिहार- निकाय चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने शुरू की तैयारी, मतदाता सूची के प्रकाशन को लेकर जारी किया कार्यक्रम