Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday, 1 June 2022

*मारवाड़ी महिला समाज मधुबनी शाखा के द्वारा वृद्ध लोगों के लिए वृद्ध आश्रम में 1 महीने का राशन का किया गया वितरण. 50 से अधिक वृद्ध हैं आश्रम में.* *मधुबनी:* दिनांक 31 मई 2022 को मधुबनी के भच्छी गाँव में काली मंदिर के निकट मारवाड़ी महिला समाज मधुबनी शाखा के द्वारा वृद्ध लोगों के लिए वृद्ध आश्रम में 1 महीने का राशन का वितरण किया गया. वितरण किये गए किट में आटा, चावल, दाल, मसाले, तेल, आलू, प्याज, बिस्किट, फल इत्यादि सामग्री दिया गया. यह वृद्ध आश्रम नवंबर 2021 में हरियाणा से आई राजेंद्र कौर के द्वारा संचालित हो रहा है. इस वृद्धाश्रम में 50 के लगभग वृद्ध लोग रहते हैं. इस अवसर पर मधुबनी मारवाड़ी महिला समाज की अध्यक्षा वर्षा गोयनका ने कहा कि हम मारवाड़ी समाज और मारवाड़ी महिला समिति हमेशा लोक सेवा में लगी रहती है, और इसी कड़ी में आज हम लोगों ने वृद्ध लोगों के लिए वृद्ध आश्रम में आपसी सहयोग से 1 महीने के राशन का व्यवस्था किया है. इस अवसर पर मधुबनी मारवाड़ी महिला समिति शाखा की सचिव प्रीति बरौलीया ने कहा कि मधुबनी की शाखा अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन का ही एक अंग है और यह संस्था उनके साथ-साथ चल रहा है. वर्ष 2022-24 में मारवाड़ी महिला समाज मधुबनी शाखा के द्वारा अभी वृद्ध आश्रम में वृद्ध लोगों के लिए राशन के व्यवस्था किया गया है. इससे पहले भी मारवाड़ी महिला समाज मधुबनी विभिन्न तरह के सामाजिक कार्य में लगी रहती है. और आगे भी हम लोग पूर्व की भाँति विभिन्न सामाजिक कार्यों में सहयोग करते रहेंगे. इस तरह कार्य में हमारी सहभागिता हमेशा रहती है और आगे भी रहेगी. कार्यक्रम में मारवाड़ी महिला समिति की अध्यक्षा वर्षा गोयंका, सचिव प्रीति बरौलीया, सदस्य आशा बुबना, मंजू सर्राफ, सरोज सर्राफ, रीना अग्रवाल, सपना मुरारका, रिंपा गोयंका सहित कई लोग शामिल हुए.

 *मारवाड़ी महिला समाज मधुबनी शाखा के द्वारा वृद्ध लोगों के लिए वृद्ध आश्रम में 1 महीने का राशन का किया गया वितरण. 50 से अधिक वृद्ध हैं आश्रम में.*



*मधुबनी:* दिनांक 31 मई 2022 को मधुबनी के भच्छी गाँव में काली मंदिर के निकट मारवाड़ी महिला समाज मधुबनी शाखा के द्वारा वृद्ध लोगों के लिए वृद्ध आश्रम में 1 महीने का राशन का वितरण किया गया. वितरण किये गए किट में आटा, चावल, दाल, मसाले, तेल, आलू, प्याज, बिस्किट, फल इत्यादि सामग्री दिया गया. यह वृद्ध आश्रम नवंबर 2021 में हरियाणा से आई राजेंद्र कौर के द्वारा संचालित हो रहा है. इस वृद्धाश्रम में 50 के लगभग वृद्ध लोग रहते हैं. इस अवसर पर मधुबनी मारवाड़ी महिला समाज की अध्यक्षा वर्षा गोयनका ने कहा कि हम मारवाड़ी समाज और मारवाड़ी महिला समिति हमेशा लोक सेवा में लगी रहती है, और इसी कड़ी में आज हम लोगों ने वृद्ध लोगों के लिए वृद्ध आश्रम में आपसी सहयोग से 1 महीने के राशन का व्यवस्था किया है. 




इस अवसर पर मधुबनी मारवाड़ी महिला समिति शाखा की सचिव प्रीति बरौलीया ने कहा कि मधुबनी की शाखा अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन का ही एक अंग है और यह संस्था उनके साथ-साथ चल रहा है. वर्ष 2022-24 में मारवाड़ी महिला समाज मधुबनी शाखा के द्वारा अभी वृद्ध आश्रम में वृद्ध लोगों के लिए राशन के व्यवस्था किया गया है. इससे पहले भी मारवाड़ी महिला समाज मधुबनी विभिन्न तरह के सामाजिक कार्य में लगी रहती है. और आगे भी हम लोग पूर्व की भाँति विभिन्न सामाजिक कार्यों में सहयोग करते रहेंगे. इस तरह कार्य में हमारी सहभागिता हमेशा रहती है और आगे भी रहेगी. कार्यक्रम में मारवाड़ी महिला समिति की अध्यक्षा वर्षा गोयंका, सचिव प्रीति बरौलीया,  सदस्य आशा बुबना, मंजू सर्राफ, सरोज सर्राफ, रीना अग्रवाल, सपना मुरारका, रिंपा गोयंका सहित कई लोग शामिल हुए.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages

फ्लोर टेस्ट के आदेश को शिवसेना ने SC में दी चुनौती, तत्काल रोक की मांग महाराष्ट्र सियासी संकट : फडनवीस ने राज्यपाल से की फ्लोर टेस्ट की मांग, एकनाथ शिंदे ने सोमवार की देर रात बुलाई आपात बैठक, उदयपुर : हत्यारोपियों के साथ कन्हैयालाल का समझौता कराने वाला पुलिसकर्मी सस्पेंड जमानत पर रिहा लालू प्रसाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, चारा घोटाले के इस मामले में सजा बढ़ाने की हुई मांग, सीबीआई ने कहा - कम मिली है सजा | बिहार- निकाय चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने शुरू की तैयारी, मतदाता सूची के प्रकाशन को लेकर जारी किया कार्यक्रम