Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 15 June 2022

केन्द्र सरकार कर रही तानाशाही : प्रो.शीतलाम्बर झा

 केन्द्र सरकार कर रही तानाशाही : प्रो.शीतलाम्बर झा


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


बुधवार को  जिला कांग्रेस कमिटी मधुबनी के जिलाध्यक्ष प्रो शीतलाम्बर झा के नेतृत्व में केन्द्र की नरेंद मोदी सरकार के द्वारा लगातार केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राहुल गांधी  एवं कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी  को अपमानित एवं प्रताड़ित करने के उद्देश्य से ईडी के द्वारा सम्मन कर तीन दिनों से पूछताछ कर रही है तब जबकि देश के सबसे बड़ी अदालत सुप्रीम कोर्ट में मामला लंबित है न किसी प्रकार की जांच का आदेश नही है उस परिस्थितियों में कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने के लिए मोदी सरकार षडयंत्र कर रही है, उसके खिलाफ कांग्रेस कार्यालय से प्रतिरोध मार्च निकालकर शहर के व्यस्ततम थाना चौक पर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला दहन कर विरोध दर्ज किया।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष प्रो झा ने कहा है कि देश की ज्वलंत मुद्दों कमरतोड़ महंगाई, बढ़ती बेरोजगारी, घटती अर्थव्यवस्था, बन्द होते छोटे छोटे उद्योगों,केंद्रीय सरकार के अधीन करोड़ों रिक्त पड़े पदों को भरने एवं देश की सीमा को चीन द्वारा अतिक्रमण के खिलाफ लगातार आवाज उठाने को लेकर बदले की भावना से मोदी सरकार ईडी के माध्यम से श्री राहुल गांधी जबरन गिरफ्तार करने की प्रयास कर रही है,देश के सभी विपक्षी दलों के नेताओं आवाज बन्द करना चाहती है,मोदी सरकार तानाशाही पर उतर आई है ,देश के सभी ज्वलंत मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए यह काम कर रही है कांग्रेस पार्टी के सम्पूर्ण कार्यकर्ता अपने नेता के साथ खड़ी है और मोदी सरकार से लड़ने के लिए तैयार है यह लड़ाई मोदी सरकार को बड़ा महंगा पड़ने बाला है ,आज लोकतंत्र में विरोध करने का सबों को अधिकार है लेकिन केंद्रीय सरकार कांग्रेस पार्टी के सभी बड़े नेताओं को गिरफ्तार किया है जो प्रजातंत्र के लिए अशुभ है आज सांकेतिक रूप से प्रतिरोध किया है लेकिन 17 जून को जिला कांग्रेस कमिटी शहर में प्रदर्शन कर केंद्रीय सरकार के प्रतिष्ठान पर विशाल धरना देगी ।

कार्यक्रम में विजय कुमार राउत,मनोज कुमार मिश्र,पवन कुमार यादव,जय कुमार झा, ज्योति झा,शमसुल हक,कौशल किशोर चौधरी,फ़ैज़ी आर्यन,अशोक प्रसाद,मुकेश कुमार झा पप्पू,आलोक कुमार झा, सोहन भगत,श्रीराम मंडल,राजीव शेखर झा,मो जैदी,विजय कुमार झा भोला,अनिल नाथ झा, प्रो योगेंद्र मिश्र,मो सबीर,विदेश चौधरी,मो इंतजार, धीरेंद्र झा, आनंद कुमार झा,अजय झा,मो अलाउद्दीन, बिनय कुमार झा आदि दर्जनों उपस्थित थे।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।