Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday, 25 July 2022

नारी शक्ति पुरस्कार 2022 के लिए आवेदन आमन्त्रित

 यह पुरस्कार महिला सशक्तिकरण, विशेष रूप से कमजोर और हाशिए पर रहने वाली महिलाओं की भलाई के लिए काम करने वाले व्यक्तियों को सम्मानित करने के लिए दिए जाएंगे


ऑनलाइन आवेदन पत्र/नामांकन 31 अक्टूबर, 2022 तक भेजे जा सकते हैं



भारत सरकार के महिला एवं बाल विकास मंत्रालय ने नारी शक्ति पुरस्कार-2022 के लिए आवेदन पत्र/नामांकन आमंत्रित किए हैं। नारी शक्ति पुरस्कार, 2022 के लिए आवेदन पत्र/नामांकन केवल निर्दिष्ट वेबसाइट यानी www.awards.gov.in के माध्यम से स्वीकार किए जाएंगे।


31 अक्टूबर, 2022 तक प्राप्त सभी आवेदन पत्रों/नामांकनों पर वर्ष 2022 के लिए नारी शक्ति पुरस्कार के लिए विचार किया जाएगा।


नारी शक्ति पुरस्कार-2022 महिला एवं बाल विकास मंत्रालय द्वारा अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर यानी 8 मार्च, 2023 को महिला सशक्तिकरण, विशेष रूप से कमजोर और हाशिए पर रहने वाली महिलाओं के लिए काम करने वाले व्यक्तियों को सम्मानित करने के लिए प्रदान किए जाएंगे।


पात्रता मानदंड और अन्य विवरण के लिए, नारी शक्ति पुरस्कार के लिए दिशानिर्देश महिला एवं बाल विकास मंत्रालय की वेबसाइट https://wcd.nic.in/acts/guidelines-nari-shakti-puraskar-2022-onwards पर और आवेदन पत्र/नामांकन पोर्टल www.awards.gov.in पर उपलब्ध हैं।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages

बिहार में 8वीं बार बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर और तेजस्वी यादव ने डिप्टी CM पद पर शपथ ली, 25 को बहुमत सिद्ध करेगा महागठबंधन। नीतीश ने 2024 के लिए विपक्ष से एकजुट रहने की अपील की।