Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 25 July 2022

नारी शक्ति पुरस्कार 2022 के लिए आवेदन आमन्त्रित

 यह पुरस्कार महिला सशक्तिकरण, विशेष रूप से कमजोर और हाशिए पर रहने वाली महिलाओं की भलाई के लिए काम करने वाले व्यक्तियों को सम्मानित करने के लिए दिए जाएंगे


ऑनलाइन आवेदन पत्र/नामांकन 31 अक्टूबर, 2022 तक भेजे जा सकते हैं



भारत सरकार के महिला एवं बाल विकास मंत्रालय ने नारी शक्ति पुरस्कार-2022 के लिए आवेदन पत्र/नामांकन आमंत्रित किए हैं। नारी शक्ति पुरस्कार, 2022 के लिए आवेदन पत्र/नामांकन केवल निर्दिष्ट वेबसाइट यानी www.awards.gov.in के माध्यम से स्वीकार किए जाएंगे।


31 अक्टूबर, 2022 तक प्राप्त सभी आवेदन पत्रों/नामांकनों पर वर्ष 2022 के लिए नारी शक्ति पुरस्कार के लिए विचार किया जाएगा।


नारी शक्ति पुरस्कार-2022 महिला एवं बाल विकास मंत्रालय द्वारा अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर यानी 8 मार्च, 2023 को महिला सशक्तिकरण, विशेष रूप से कमजोर और हाशिए पर रहने वाली महिलाओं के लिए काम करने वाले व्यक्तियों को सम्मानित करने के लिए प्रदान किए जाएंगे।


पात्रता मानदंड और अन्य विवरण के लिए, नारी शक्ति पुरस्कार के लिए दिशानिर्देश महिला एवं बाल विकास मंत्रालय की वेबसाइट https://wcd.nic.in/acts/guidelines-nari-shakti-puraskar-2022-onwards पर और आवेदन पत्र/नामांकन पोर्टल www.awards.gov.in पर उपलब्ध हैं।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।