Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday, 20 July 2022

50000 का इनामी अभियुक्त गिरफ्तार

 रिपोर्ट : चन्दन


मधुबनी जिला के रहिका थाना क्षेत्र के बलाट गांव की कविता देवी ने अपने पति का अपहरण कर हत्या कर देने के आरोप में दिल्ली थाना विवेक विहार में कांड संख्या 74/2015 दर्ज करवाई थी जिसमें  प्राथमिकी के नामजद आरोपी फरार चल रहे थे और उनके विरूद्ध गिरफ्तारी को लेकर कमिश्नर ऑफ दिल्ली पुलिस की ओर से 50000 पच्चास हजार रूपए इनाम घोषित किया गया था ।

विदित हो कि कड़कड़डूमा कोर्ट से विजय सहनी पे.- नरेश सहनी साकिन हनुमान नगर ,थाना बिस्फी जिला मधुबनी को 2016 में भगोड़ा घोषित किया था। उक्त अभियुक्त को ARSC क्राइम ब्रांच शकरपुर दिल्ली के द्वारा मधुबनी जिला के बिस्फी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया । गिरफ्तार अभियुक्त को ट्रांजिट रिमांड के लिए व्यवहार न्यायालय बेनीपट्टी लाया गया जहां से उसे लेकर दिल्ली पुलिस दिल्ली के लिए रवाना हो गई ।  गिरफ्तार करने वाली टीम में एसीपी अरविंद कुमार, एन आई एन एस पी अरुण सिंधू. एस आई राजकुमार, अवधेश कुमार ए एस आई चंद्रप्रकाश, हेड कमिश्नर कपिल राज शामिल थे।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages

बिहार में 8वीं बार बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर और तेजस्वी यादव ने डिप्टी CM पद पर शपथ ली, 25 को बहुमत सिद्ध करेगा महागठबंधन। नीतीश ने 2024 के लिए विपक्ष से एकजुट रहने की अपील की।