Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday, 18 July 2022

lट्रक की ठोकर से बाइक सवार दो सगे भाई की मौत, 6 दिन पहले गांव आया था मृतक

 ट्रक की ठोकर से बाइक सवार दो सगे भाई की मौत, 6 दिन पहले गांव आया था मृतक

मधुबनी


भैरव स्थान थाना के नवटोलिया कट के पास सड़क हादसे में दो सगे भाई की मौत हो गई है। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही भैरव स्थान थाना पुलिस पहुंच कर दोनों जख्मियों को झंझारपुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दोनों की मौत हो गई है। मृतक भैरव स्थान थाना के नरूआर गांव कुमैर पोखर गांव निवासी लोचन पासवान के 30 वर्षीय पुत्र महादेव चौपाल और 26 वर्षीय हरिहर चौपाल है। बताया जाता है कि दोनों भाई बाइक से झंझारपुर की ओर से अपने घर जा रहा था। नवटोली कट के पास आगे आगे जा रही एक रसोई गैस लदे ट्रक से टकराया। जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसमें एक भाई की मौत घटनास्थल पर ही हो गया। जबकि दूसरे भाई की मौत अस्पताल में हो गया है। परिवार वालों से मिली जानकारी के मुताबिक ये दोनों भाई बाइक झंझारपुर बाजार कुछ काम से आया था।झंझारपुर बाजार से वापस लौटने के दौरान नवटोली कट के पास दुर्घटना हो गई है। मौत की खबर सुनते ही गांव में मातम छा गया है। परिवार के लोगों को रोते हालत खराब है।


अपने दोनों सगे देवर की मौत पर रोते बिलखते भाभी लक्ष्मी देवी कहती है कि 6 महीना पहले इसका शादी हुआ है और 6 दिन पूर्व ही बाहर से गांव आया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages

बिहार में 8वीं बार बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर और तेजस्वी यादव ने डिप्टी CM पद पर शपथ ली, 25 को बहुमत सिद्ध करेगा महागठबंधन। नीतीश ने 2024 के लिए विपक्ष से एकजुट रहने की अपील की।