Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday, 23 July 2022

भूविवाद में चाचा की हत्या : भतीजा गिरफ्तार

 न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


मधुबनी जिला के रहिका थाना क्षेत्र के जगतपुर गांव के बरैया टोल में भतीजे का दरिंदगी सामने आया है जहाँ जमीनी विवाद में भतीजे ने चाचा को चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया।


विदित हो कि यह घटना उस वक्त हुई जब मृतक बरैया टोल होते हुए अपने घर की ओर जा रहा था । आरोपी मृतक को अकेला पाकर चाकू से पीछे से वार कर घायल कर दिया । उसके बाद मृतक घायल अवस्था में जब जमीन पर गिर गया तो उसे सामने छाती पर चाकू घोंप कर निर्मम हत्या कर दी । उसके बाद गांव के एक बच्ची ने देखा तो जोर जोर से चिल्लाने लगी, बच्ची की आवाज सुनकर जब तक गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचते, तब तक आरोपी ने मृतक को चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।


घायल के परिजन घायल अवस्था में ही उठाकर मधुबनी सदर अस्पताल ले जाने लगे । उसी क्रम में रास्ते में ही मौत हो गई और मधुबनी सदर अस्पताल पहुंचकर डॉक्टर ने उस व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। फिर परिजन शव को लेकर अपने घर की ओर आ गए । इसकी जानकारी रहिका थाना को दी गई । सूचना मिलते ही रहिका थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन कर  आरोपी भतीजे को  गिरफ्तार कर लिया।

 मृतक की पहचान गुलाब मुखिया ,उम्र 53 वर्ष जगतपुर गांव के बरैया टोल निवासी के रूप में हुई है । पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है । मृतक के परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल हो गया है । पुलिस मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेजने की तैयारी में जुट गई । मृतक के परिजनों के द्वारा आरोपी बजरंग मुखिया के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages

बिहार में 8वीं बार बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर और तेजस्वी यादव ने डिप्टी CM पद पर शपथ ली, 25 को बहुमत सिद्ध करेगा महागठबंधन। नीतीश ने 2024 के लिए विपक्ष से एकजुट रहने की अपील की।