Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 13 August 2022

ओंकार बने ज़िला क्रिकेट संघ तदर्थ समिति के अध्यक्ष

 मधुबनी जिला क्रिकेट संघ में तीन सदस्यों के तदर्थ समिति का गठन, जिला संघ का चुनाव 26 अगस्त 22 को ।


माननीय लोकपाल बिहार क्रिकेट संघ राघवेन्द्र कुमार सिंह के द्वारा 4 अप्रैल 22 को पारित आदेश के अनुसार बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा, मधुबनी जिला क्रिकेट संघ में तीन सदस्यों की तदर्थ समिति का गठन त्रि सदस्यीय समिति बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अवकाश प्राप्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश नन्द कुमार श्रीवास्तव के द्वारा 5 अगस्त 22 को किया गया है। जिसमें सद्भावना क्रिकेट क्लब सागरपुर पंडौल के अध्यक्ष ओंकार नाथ झा को चेयरमैन, टाऊन क्रिकेट क्लब मधुबनी के सचिव कालीचरण को संयोजक और श्री राम क्रिकेट एकेडमी मधुबनी के सुरेन्द्र नारायण सिंह को सदस्य बनाया गया है।

मधुबनी जिला क्रिकेट संघ तदर्थ समिति द्वारा  12 अगस्त 22 को विशेष आम सभा व वैठक का आयोजन जिला क्रिकेट संघ कार्यालय वीणा कुंज पर अध्यक्ष ओंकार नाथ झा की अध्यक्षता में आयोजित किया गया, जिसमें जिला के 20 रजिस्टर्ड क्लबों में से 14 कलबों के पदाधिकारियों ने भाग लिया।

वैठक में मुख्य रूप से जिला मेंक्रिकेट संचालन व चुनाव पर विशेष चर्चा हुआ।निर्णय किया गया कि बिहार क्रिकेट संघ की आगामी सत्र एवं वार्षिक आम सभाको देखते हुए मधुबनी जिला क्रिकेट संघ का चुनाव 26 अगस्त 22 को रखी गई है, जिसके लिए चुनाव पदाधिकारियों में से एक अधिवक्ता प्रभाकर कुमार सिंह को नियुक्त किया गया है।

चुनाव प्रभारी अधिवक्ता प्रभाकर कुमार सिंह ने बताया कि मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के कार्यकारणी सदस्यों का चुनाव 26 अगस्त को है जिसके लिए नामांकन फार्म 24 अगस्त 22 को सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक जिला क्रिकेट संघ के कार्यालय से प्राप्त होगा।नामांकन प्रक्रिया 25 अगस्त 22 को सुबह 11 बजे से अपराहन 1 बजे तक, एस्क्रूटनी प्रक्रिया अपराहन 2 बजे से शाम 4 बजे तक और नाम वापसी शाम 4 बजे से शाम 6 बजे तक रखा गया है।

मधुबनी जिला क्रिकेट संघ का बार्षिक आम सभा 26 अगस्त 22 को सुबह 10 बजे से 12 बजे तक रखा गया है।साथ ही चुनाव का समय अपराहन 12 बजे से अपराहन 2 बजे तक रखा गया है। अपराहन 2 बजे से अपराहन 3 बजे तक भोजनावकाश तथा उसके बाद मतों की गिनती और विजयी उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।